Advertisement

दिल्ली: उत्तर रेलवे ने दिया अपडेट, घने कोहरे के कारण देरी से चल रहीं 24 ट्रेनें

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि देश के कई हिस्सों में कोहरे के कारण गुरुवार को दिल्ली में 24 ट्रेनें देरी...
दिल्ली: उत्तर रेलवे ने दिया अपडेट, घने कोहरे के कारण देरी से चल रहीं 24 ट्रेनें

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि देश के कई हिस्सों में कोहरे के कारण गुरुवार को दिल्ली में 24 ट्रेनें देरी से पहुंचने की उम्मीद है। गौरतलब है कि देश के विभिन्न इलाके शीतलहर या कोहरे की चपेट में हैं।

उत्तर रेलवे के अनुसार, कम से कम चार ट्रेनें लगभग 4 घंटे की देरी से चल रही हैं, जिनमें कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस, आज़मगढ़-दिल्ली जंक्शन कैफियत एक्सप्रेस, कामाख्या-दिल्ली जंक्शन ब्रह्मपुत्र मेल और सिवनी-फिरोजपुर एक्सप्रेस शामिल हैं।

रेलवे के आंकड़ों के अनुसार, भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, सिकंदराबाद-निजामुद्दीन, चेन्नई-नई दिल्ली जीटी, और मानिकपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस सहित चार ट्रेनें लगभग 2.15 घंटे की देरी से आने की संभावना है, जबकि अजमेर-कटरा पूजा एक्सप्रेस 6 घंटे की देरी से चल रही है।

कम से कम 13 ट्रेनें लगभग 1-1.15 घंटे की देरी से चल रही हैं, जिनमें डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, बेंगलुरु-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-नई दिल्ली ड्यूरॉन्ट, पुरी-नई दिल्ली पुरूषोत्तम एक्सप्रेस, प्रयागराज-नई दिल्ली एक्सप्रेस, मां बेलही देवी धाम प्रतापगढ़-दिल्ली जंक्शन, चेन्नई-नई दिल्ली एक्सप्रेस और इस्लामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस शामिल हैं।

इसके अलावा, रेलवे के आंकड़ों के अनुसार, दो ट्रेनें, अर्थात्, सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस और अंबेडकरनगर-कटरा एक्सप्रेस, दिल्ली में लगभग 3.15 घंटे की देरी से पहुंचने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग के आंकड़ों के अनुसार, अगले 3-4 दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम भारत के अलग-अलग हिस्सों में सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। आईएमडी ने आगे कहा कि आज से उत्तर पश्चिम भारत में ठंडे दिन से गंभीर ठंडे दिन की स्थिति में कमी आने की संभावना है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad