Advertisement

दिल्ली: छात्र में दिखे कोविड के लक्षण, स्कूल ने कक्षाओं को ऑनलाइन करने का फैसला किया

दिल्ली के स्कूल प्रशासन ने रविवार को कहा कि उत्तरी दिल्ली के एक निजी स्कूल ने कक्षा एक के छात्र में...
दिल्ली: छात्र में दिखे कोविड के लक्षण, स्कूल ने कक्षाओं को ऑनलाइन करने का फैसला किया

दिल्ली के स्कूल प्रशासन ने रविवार को कहा कि उत्तरी दिल्ली के एक निजी स्कूल ने कक्षा एक के छात्र में हल्के कोविड जैसे लक्षण विकसित होने के बाद, कक्षाओं को ऑनलाइन करने का फैसला किया है। प्रशासन ने सभी छात्रों और अभिभावकों को एहतियाती कदम उठाने की सलाह दी है।


प्रशासन ने कहा कि छात्र ने गुरुवार को मॉडल टाउन के स्कूल में भाग लिया था, लेकिन उसके माता-पिता ने शनिवार को प्रशासन को सूचित किया कि उसे सिरदर्द और दर्द जैसे कोविड जैसे लक्षण विकसित हुए हैं। एहतियात के तौर पर स्कूल प्रशासन ने सोमवार को नर्सरी से कक्षा 5 तक के छात्रों के लिए ऑफलाइन कक्षाएं नहीं चलाने का फैसला किया।

प्रशासन ने कहा कि प्रभावित छात्र गुरुवार को स्कूल गया था और अगले दिन अनुपस्थित था। उसके माता-पिता द्वारा हमें शनिवार को स्थिति के बारे में बताए जाने के बाद, हमने बाकी अभिभावकों को सूचित किया और उन्हें एहतियाती कदम उठाने के लिए कहा। स्कूल ऑथोरिटी द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार, स्कूल के सभी छात्र और शिक्षक सुरक्षित हैं।

प्रशासन ने आगे कहा कि स्कूल परिसर को साफ करते हैं और संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक उपाय करते हैं, लेकिन फिर भी बच्चों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के बारे में अधिक सतर्क रहना चाहते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad