Advertisement

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का बयान- आम आदमी की तरह जीना चाहती हूं; ठुकराया ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने बुधवार को सुरक्षा अपग्रेड के तहत...
देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का बयान- आम आदमी की तरह जीना चाहती हूं; ठुकराया ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता ने बुधवार को सुरक्षा अपग्रेड के तहत उन्हें दी गई ट्रैफिक क्लीयरेंस पायलट वाहन की सेवाएं लेने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह एक आम नागरिक की तरह रहना चाहती हैं।

पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने कहा कि हालांकि मुंबई में यातायात की स्थिति निराशाजनक है। एकनाथ शिंदे-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार द्वारा चल रही बुनियादी ढांचा विकास परियोजनाओं को पूरा करने के बाद चीजें बेहतर होने की संभावना है।

उन्होंने ट्वीट किया, "मैं मुंबई के आम नागरिक की तरह रहना चाहती हूं और मैं नम्रतापूर्वक मुंबई पुलिस से अनुरोध करती हूं कि मुझे ट्रैफिक क्लीयरेंस पायलट वाहन न दें। मुंबई में ट्रैफिक की स्थिति निराशाजनक है लेकिन मुझे यकीन है इससे जल्द ही राहत मिलेगी।”

अमृता फडणवीस ने एक मीडिया रिपोर्ट को टैग किया, जिसमें कहा गया था कि राज्य सरकार ने हाल ही में एक 'ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल' आवंटित किया है, साथ ही उनके एस्कॉर्ट के साथ X से Y+ तक सुरक्षा अपग्रेड किया है।

एस्कॉर्ट श्रेणी के साथ वाई+ में अपग्रेड एक एस्कॉर्ट वाहन और चौबीसों घंटे पांच पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के साथ आता है। ऐसा वाहन एक पायलट वाहन के समान कर्तव्यों का पालन करता है और यात्रा के दौरान असाइनी के लिए सड़क यातायात को साफ करता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad