Advertisement

आबकारी नीति: मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- वह दो-चार दिन में हो सकते हैं गिरफ्तार

आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद, दिल्ली के...
आबकारी नीति: मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- वह दो-चार दिन में हो सकते हैं गिरफ्तार

आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा छापेमारी के एक दिन बाद, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्र और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर केंद्रीय एजेंसियों का "दुरुपयोग" करने के लिए तीखा हमला किया और कहा कि वह दो-चार दिन में गिरफ्तार हो सकते हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, मनीष सिसोदिया, जो आबकारी विभाग भी संभालते हैं, ने आरोप लगाया कि सीबीआई अधिकारियों को आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए “आलाकमान” द्वारा उनके घर पर छापा मारने का निर्देश दिया गया था।

उन्होंने कहा कि भाजपा शासित केंद्र सरकार को आबकारी धोखाधड़ी की चिंता नहीं है, वह अरविद केजरीवाल के बारे में चिंतित है क्योंकि वे उन्हें 2024 के आम चुनावों में प्रधान मंत्री मोदी के लिए एक चुनौती के रूप में देखते हैं। उन्होंने कहा, "अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए मेरे आवास और कार्यालय पर छापे मारे गए।"

आपको बता दें कि आबकारी नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने काल छापेमारी की। सीबीआई की छापेमारी 21 जगहों पर की गई।

14 घंटे की छापेमारी के दौरान एजेंसी ने आबकारी पुलिस के दस्तावेज लिए औरअभी तक कोई पैसा बरामद नहीं हुआ है। सीबीआई की प्राथमिकी के अनुसार, एक शराब विक्रेता ने सिसोदिया के एक सहयोगी द्वारा चलाए जा रहे व्यवसाय के लिए कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये का भुगतान किया। बुधवार को दर्ज की गई प्राथमिकी के 15 चिन्हित पक्षों की सूची में वह पहले व्यक्ति हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad