Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को फोन पर धमकी दी गई, मामले की जांच जारी

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी,...
महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को फोन पर धमकी दी गई, मामले की जांच जारी

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन करके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता खडसे ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि वह जल्द ही वापस भाजपा में चले जाएंगे.

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को एक अज्ञात नंबर से कॉल कर खडसे को धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने जलगांव जिले के मुक्ताई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के अनुसार, फोन करने वाले ने खडसे को धमकी देते समय गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के नाम लिए. अधिकारी ने कहा कि फोन करने वाले का अभी पता नहीं चल पाया है.

उन्होंने कहा कि खडसे की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.पूर्व मंत्री को इससे पहले भी फोन पर धमकियां मिल चुकी हैं.

बता दें कि वरिष्ठ नेता एकनाथ खडसे वर्तमान में एनसीपी (सपा) में हैं. हालांकि उन्होंने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि वह जल्द ही अपनी मूल राजनीतिक पार्टी-भाजपा में वापस लौटेंगे. उन्होंने शनिवार को घोषणा की कि वह अगले सप्ताह नई दिल्ली में अपनी मूल पार्टी में फिर से शामिल होंगे. तीन साल से अधिक समय पहले उन्होंने राज्य नेतृत्व के साथ संघर्ष के बाद भाजपा छोड़ दी थी और शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी में शामिल हो गए थे.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad