Advertisement

गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली के द्वारका में गिरा मकान, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक मकान और इमारतें गिरने के मामले सामने आने के बाद अब दिल्ली के द्वारका...
गाजियाबाद के बाद अब दिल्ली के द्वारका में गिरा मकान, 2 लोगों की मौत, 3 घायल

दिल्ली एनसीआर में एक के बाद एक मकान और इमारतें गिरने के मामले सामने आने के बाद अब दिल्ली के द्वारका में मकान गिरने की खबर सामने आया है। इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हैं।  

यह घटना रविवार देर रात घटित हुई।  इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा द्वारका के हरी विहार इलाके में हुआ है। जहां मकान का एक हिस्सा गिरने से पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि तीन बच्चे भी इस हादसे में घायल हो गए हैं।

गाजियाबाद में भी गिरी इमारत

इससे पहले गाजियाबाद में रविवार को एक छह मंजिला इमारत के गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी। ये इमारत अंडर कंस्ट्रक्शन थी। घटना के बाद से ही तीनों आरोपी बिल्डर फरार हैं। वहीं, अभी भी कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। सोमवार को मलबे में दबे एक 8 साल के बच्चे को निकाला गया, जिसकी बाद में मौत हो गई। 

जानकारी के मुताबिक मलबे से अभी तक 8 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं, 10-12 लोगों के अभी तक मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं।

6 लोग हिरासत में

हादसे में अभी तक 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के एक इंजीनियर की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई है। बिल्डर मुकेश सिंह, जमीन के मालिक और अन्य के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई भी की जाएगी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad