Advertisement

एक सफल उद्योगपति को आर्थिक और सामाजिक दोनों उत्तरदायित्व को पूरा करना होता हैः डा मित्तल

मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद और एलपीयू के चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने कहा कि एक सफल उद्योगपति को...
एक सफल उद्योगपति को आर्थिक और सामाजिक दोनों उत्तरदायित्व को पूरा करना होता हैः डा मित्तल

मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद और एलपीयू के चांसलर डॉ. अशोक कुमार मित्तल ने कहा कि एक सफल उद्योगपति को आर्थिक और सामाजिक उत्तरदायित्व दोनों को पूरा करना होता है। जीआईएल बिजनेस एंटरप्रेन्योर क्लब के विशेष कार्यक्रम में शिक्षा और उद्योग से जुड़ी मौजूदा जरूरतों और मुद्दों पर चर्चा की गई।

उद्योगपति शैशव मित्तल ने भी व्यवसाय से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। जीआईएल चैप्टर पंजाब किंग्स का गठन इस अवसर पर जीआईएल चैप्टर पंजाब के अध्यक्ष निमिष मलिक ने राज्य के उद्यमियों के साथ किया जिसमें सीमा महाजन, एमडी कंसर्न फार्मा लिमिटेड, पुनीत गर्ग संस्थापक और सीएमडी डैमसन ग्रुप और विक्रम छाबड़ा, एमडी, सज्जन प्रिसिशन कास्टिंग शामिल हैं। कई उद्योगपतियों ने सफल बिजनेस एंटरप्रेन्योर बनने के सफर पर अपने अनुभव साझा किए।

निमिष मलिक ने कहा कि जीआईएल चैप्टर पंजाब किंग्स ने सर्वश्रेष्ठ उद्यमिता अनुभव साझा करने के लिए साप्ताहिक ऑफलाइन और ऑनलाइन बैठकें शुरू की हैं। इसके अलावा जल्द ही क्लब का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विस्तार करने की योजना है। उन्होंने कहा कि जीआईएल बिजनेस एंटरप्रेन्योर क्लब एक ऐसा संगठन है जो वंचित उद्यमियों के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में उनके विकास के लिए पीयर कोचिंग की अवधारणा के तहत काम कर रहा है। जीआईएल की स्थापना 2021 में दिल्ली में रवि गुप्ता और सह-संस्थापक परमवीर जैन, अमर खुराना, अनिल सोमानी और निमिष मलिक के साथ हुई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad