Advertisement

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मुम्बई में होगा

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मंगलवार को मीरा रोड मुम्बई स्थित श्मशान भूमि में किया...
टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मुम्बई में होगा

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मंगलवार को मीरा रोड मुम्बई स्थित श्मशान भूमि में किया जाएगा। इससे पहले

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सीरियल के सेट पर आत्महत्या कर के अपनी जान दे दी थी। पुलिस के अनुसार अभिनेत्री ब्रेक के दौरान वाशरूम गई और वापस नहीं आई। जब जाकर देखा गया तो अभिनेत्री वाशरूम में लटकती पाई गई। पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला। 

 

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मां का आरोप है कि उनकी बेटी ने अपने बॉयफ्रेंड शीजान खान की बेवफाई के कारण आत्महत्या की है। उनका कहना है कि शीजान खान ने उनकी बेटी से शादी का वादा किया और बाद में मुकर गए। इसी से उनकी बेटी को दुख पहुंचा, जिस कारण उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। हालांकि शीजान खान का कहना है कि उन्होंने श्रद्धा मर्डर केस के बाद देश में पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के कारण अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा कि ब्रेक अप के बाद तुनिशा ने आत्महत्या की कोशिश की थी मगर उन्होंने उसे बचा लिया। दूसरे प्रयास में तुनिशा सफल रहीं और उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

 

तुनिशा शर्मा टीवी पर चर्चित नाम रहीं। उन्होंने इश्क सुभान अल्लाह, शेर ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे टीवी सीरियल में काम किया। तुनिशा शर्मा ने फितूर, बार बार देखो, दबंग 3 जैसी फिल्मों में भी काम किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad