Advertisement

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, हिंसा के लिए उकसाने का है आरोप

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान जहांगीरपुरी में पिछले महीने हुई...
जहांगीरपुरी हिंसा मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, हिंसा के लिए उकसाने का है आरोप

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान जहांगीरपुरी में पिछले महीने हुई हिंसा के संबंध में एक और शख्स को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल उर्फ राजा (25) है, जिसे टीम ने जहांगीरपुरी से ही गिरफ्तार किया है। आरोपी पर हिंसा वाले दिन भीड़ में शामिल होकर हिंसा करने और लोगों को उकसाने का आरोप है।

बता दें कि अभी क्राइम ब्रांच की कस्टडी में दो आरोपी हैं, जिनमें अब्दुल उर्फ राजा और तबरेज अंसारी शामिल हैं।  दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच की टीम ने हिंसा के मुख्य आरोपी तबरेज को शनिवार को गिरफ्तार किया। मिली जानकारी अनुसार हिंसा के बाद आरोपी बड़े आराम से इलाके में पुलिस अधिकारियों की टीम के बीच ही घूम रहा था।

पुलिस भी इस बात से अंजान रही, लेकिन पूरे मामले की गहणता से जांच के बाद उसे दबोच लिया गया है। जहांगीरपुरी में शोभा यात्रा पर पथराव मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है।

एक अधिकारी ने गुरूवार को बताया कि आरोपी की पहचान अब्दुल के तौर पर की गई है और उसे राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही इस मामले में पुलिस ने अभी तक तीन नाबालिगों समेत 37 लोगों को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि 16 अप्रैल को दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती पर शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुई झड़पों में आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय व्यक्ति घायल हो गया था। पुलिस ने बताया कि झड़पों के दौरान पथराव और आगजनी की गई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad