Advertisement

विराट-अनुष्का की शादी पर अब इस BJP नेता ने उठाया सवाल, बोले-हनीमून तो कश्मीर में मनाते

11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध चुके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड...
विराट-अनुष्का की शादी पर अब इस BJP नेता ने उठाया सवाल, बोले-हनीमून तो कश्मीर में मनाते

11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध चुके टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने हनीमून के बाद अब भारत वापस लौट आए हैं। विरुष्का के भारत आने के बाद कुछ नेताओं ने उनकी शादी और देशभक्ति को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। गुना से भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य के बाद अब कश्मीर में पार्टी के एक नेता अनंतनाग के रफीक वानी ने भी विराट-अनुष्का पर निशाना साधा है।

वाणी ने विराट-अनुष्का के रोम में हनीमून मनाने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'विराट और अनुष्का, जिन्हें उनके प्रशंसकों प्यार से ‘विरूश्का’ कहते हैं, हनीमून के लिए फिनलैंड जा रहे हैं। भारत में कई अन्य खूबसूरत जगहें थीं, जिन्हें ये कपल अपने हनीमून के लिए चुन सकता था। क्योंकि हनीमून के लिए कश्मीर, जिसे धरती का स्वर्ग कहते हैं, सबसे खूबसूरत जगह है। इसलिए उन्हें अपना हनीमून तो यहां मनाना चाहिए था। इससे हमारा पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा’।

गंभीर ने किया विरुष्का की शादी पर उठने वाले सवाल पर बचाव

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इटली में शादी करने का बचाव करते हुए बुधवार को नेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देने को कहा। गंभीर ने समाचार चैनल टाइम्स नाऊ से बातचीत के दौरान कहा कि यह पूरी तरह उनका निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। उन्होंने कहा, नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए।

पहले पन्नालाल शाक्य ने उठाए थे सवाल

इससे पहले गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने विराट-अनुष्का के विदेश जाकर शादी करने पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था, विराट ने भारत में धन कमाया...किन्तु उसे देश में विवाह के लिए कोई जगह नहीं मिली। क्या भारत अछूत है?’ शाक्य ने दावा किया, ‘भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ। आपको भी यहां शादी करनी चाहिए थी, हम में से कोई भी विवाह करने के लिए विदेश नहीं जाता...(कोहली ने) यहां धन कमाया और वहां (इटली में)अरबों खर्च किए.. (उनमें) देश के लिए कोई सम्मान नहीं है। इससे साबित होता है कि वह देशभक्त नहीं है।

विधायक के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

बीजेपी नेता के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा, युवाओं को विवाह करने या विवाह स्थल तय करने से पहले बीजेपी से पूछना चाहिए। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, भारत में सभी युवक-युवतियां ध्यान दें। कृपया शादी का फैसला करने, विवाह स्थल तय करने, उत्सव की रूपरेखा तय करने और यहां तक कि व्यंजनों के प्रकार तय करने से पहले बीजेपी से अनुमति लें। आपको धन्यवाद, पुनश्च: सार्वजनिक हित में जारी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad