Advertisement

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के ड्राइवर को समन भेज कर बुलाया गया, एनसीबी कर रही है पूछताछ

क्रूज़ ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर...
क्रूज ड्रग्स मामले में  आर्यन खान के ड्राइवर को समन भेज कर बुलाया गया, एनसीबी कर रही है पूछताछ

क्रूज़ ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है। ड्राइवर आर्यन खान को क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए छोड़ने गया था। इसे पुख्ता करने के लिए ड्राइवर को एनसीबी ने बुलाया है।

एनसीबी का मानना है कि आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स पार्टी में छोड़ने की वजह से ड्राइवर के पास ड्रग्स पार्टी को लेकर कुछ अहम जानकारियां हो सकती हैं। उन जानकारियों से इस केस के संबंध में कुछ लीड मिल सकती है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चंट पार्टी में इकट्ठे गए थे. अरबाज के पास से 6 ग्राम ड्रग्स बरामद हुए हैं। एनसीबी इन सभी कड़ियों को जोड़ कर केस की डीटेल निकालने की कोशिश में है। आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है, लेकिन अरबाज के पास से बरामद हुआ है।

ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल एनसीबी की गिरफ्त में हैं। उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है। शुक्रवार को जमानत मंजूर नहीं होने की वजह से उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया हैय़ आर्यन के साथ मामले में गिरफ्तार पांच अन्य आरोपियों को भी ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया। जबकि मुनमुन धामेचा सहित दो महिला आरोपियों को बायकुला महिला जेल भेज दिया गया। एनसीबी ने क्रूज पर पार्टी के दौरान ड्रग्स मिलने के मामले में अब तक 18 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आर्यन खान और अरबाज़ मर्चेंट को जेल में बने क्वारेंटाइन सेल में रखा गया है। इन सभी की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन जेल की नई गाइडलाइंस के मुताबिक नए आरोपियों को 3 से 5 दिन के लिए क्वारेंटाइन सेल में रखा जाता है। क्वारेंटाइन की अवधि पूरी होने के बाद आर्यन खान को अन्य कैदियों के साथ ही रखा जाएगा। फिलहाल आर्यन और अरबाज दोनों नई जेल की पहली मंजिल पर बैरक नंबर 1 में बंद हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad