Advertisement

आसाराम मामले पर पीड़िता के पिता बोले ‘खुशी है कि न्याय मिला’

नाबालिग लड़की के साथ रेप मामले में बुधवार को जोधपुर की एक अदालत द्वारा आसाराम को दोषी ठहराए जाने के बाद...
आसाराम मामले पर पीड़िता के पिता बोले ‘खुशी है कि न्याय मिला’

नाबालिग लड़की के साथ रेप मामले में बुधवार को जोधपुर की एक अदालत द्वारा आसाराम को दोषी ठहराए जाने के बाद पीड़िता के पिता खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था और इस बात की खुशी है कि उन्हें न्याय मिला।

 हमें खुशी है कि न्याय मिला

कोर्ट में आसाराम का दोष सिद्ध होने के बाद मीडिया के सामने आए पीड़िता के पिता ने कहा, 'हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा था और हमें खुशी है कि न्याय मिला।' उन्होंने इसके लिए अदालत और मीडिया को धन्यवाद भी दिया।

पिछले चार साल के दौरान हमारा घर से निकलना बंद था

न्यूज़ एजेंसी पीटीआी के मुताबिक, पीड़िता पिता ने कहा कि पिछले चार साल के दौरान हमारा घर से निकलना बंद हो गया था। हम अपने घर में ही कैद होकर रह गए थे। आज जब अदालत से आसाराम को दोषी ठहरा दिया गया तो कलेजे को ठंडक पहुंची है। उन्होंने कहा, हम और हमारा परिवार इन चार सालों में दहशत में रहा है और इससे हमारे व्यापार पर भी काफी असर पड़ा।

फैसले से पहले शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात

अदालत के फैसले से पहले प्रशासन ने शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया था, इसके अलावा पीड़िता के घर पर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला समेत भारी फोर्स तैनात की गई थी।

वहीं, प्रशासन शहर में रहने वाले आसाराम के अनुयायियों पर भी निगाह रख रहा है तथा शहर से दो किलोमीटर दूर रुद्रपुर गांव स्थित आसाराम के आश्रम पर भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। शहर में आने-जाने वाले संदिग्ध लोगों की तलाशी ली जा रही है।

गौरतलब है कि शाहजहांपुर की रहने वाली पीड़िता आसाराम के आश्रम में पढ़ाई करती थी और उसे बीमार बताकर इलाज के नाम पर आसाराम ने उसके साथ दुराचार किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad