Advertisement

आतिशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ करने का लगाया आरोप, कहा- ये दिल्ली के लोगों के खिलाफ साजिश

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं पर दक्षिण दिल्ली में दिल्ली जल बोर्ड...
आतिशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ करने का लगाया आरोप, कहा- ये दिल्ली के लोगों के खिलाफ साजिश

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं पर दक्षिण दिल्ली में दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया और आरोप लगाया कि भगवा पार्टी राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों के खिलाफ साजिश रच रही है।

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भाजपा दिल्ली के लोगों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। राष्ट्रीय राजधानी में पानी की गंभीर कमी को लेकर विरोध प्रदर्शनों के बीच, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार को भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया। इससे पहले दिन में, भाजपा नेताओं ने पानी की कमी को लेकर दिल्ली भर के विभिन्न इलाकों में आप सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

आप की वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया, "साजिश का पहला हिस्सा हरियाणा में अपनी सरकार के माध्यम से दिल्ली के पानी को कम करना था। आज (रविवार) वजीराबाद बैराज खाली पड़ा है जबकि मुनक नहर को कम पानी मिल रहा है।" उन्होंने कहा, "दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में आज सुबह पानी नहीं आया, क्योंकि कल (शनिवार) जानबूझकर मुख्य पाइपलाइन तोड़ दी गई थी। दूसरा कदम, पानी की पाइपलाइनों को तोड़ना और आपूर्ति को बाधित करना। तीसरा कदम, जिसका आज खुलासा हुआ, वह यह था कि भाजपा ने दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में हंगामा करने के लिए गुंडे भेजे।" भाजपा की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई।

आतिशी ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी तोड़फोड़ की घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने पूछा, "क्या दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज करेगी? क्या दिल्ली के उपराज्यपाल कार्रवाई करेंगे?" आतिशी ने दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को भी पत्र लिखकर अगले 15 दिनों के लिए प्रमुख पाइपलाइनों की सुरक्षा और गश्त के लिए कर्मियों की तैनाती का अनुरोध किया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad