Advertisement

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के मोबाइल चोरी

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार रविवार को दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया था। इसमें...
पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के अंतिम संस्कार में बाबुल सुप्रियो समेत 11 लोगों के मोबाइल चोरी

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार रविवार को दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया था। इसमें शामिल हुए भारतीय जनता पार्टी के सांसद बाबुल सुप्रियो और पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारावाला समेत 11 लोगों के मोबाइल चोरी हो गए। पतंजलि के प्रवक्ता तिजारावाला ने इसकी जानकारी दी।

पांच लोगों ने मोबाइल चोरी होने की शिकायत की है- पुलिस

पुलिस के मुताबिक, ‘बाबुल सुप्रियो समेत पांच लोगों ने मोबाइल चोरी होने की शिकायत की है। हमने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।’ वहीं, तिजारावाला ने ट्वीट कर मोबाइल की फोटो,  फोन की करेंट लोकेशन और आईएमईआई नंबर भी शेयर किया है।

फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया

पतंजलि प्रवक्ता ने सोमवार को अपने फोन के चोरी होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, ‘दुखी मन के साथ जब सब आधुनिक भारत के प्रखर व्यक्तित्व अरुण जेटली जी को अंतिम प्रणाम कर रहे थे, तब ये फोटो जिस मोबाइल से लिया गया वह फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया। दुखद है कि निगमबोध घाट में मेरा, सांसद बाबुल सुप्रियो और 9 अन्य लोगों के फोन चोरी हो गए।’

हालांकि, पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है लेकिन कश्मीरी गेट पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने बताया कि उन्हें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

कड़ी थी सुरक्षा व्‍यवस्‍था

बता दें कि अरुण जेटली के अंतिम संस्‍कार के दौरान निगम बोध घाट पर कई वीवीआइपी नेताओं समेत देश के कई दिग्‍गज लोगों का जमावड़ा लगा हुआ था। ऐसे में वहां की सुरक्षा काफी चुस्‍त थी। इतनी सुरक्षा के बावजूद इन वीआइपी लोगों के फोन चोरी हो जाने से दिल्‍ली पुलिस की सुरक्षा व्‍यवस्‍था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

रविवार को राजकीय सम्मान के साथ हुआ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार

बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार गत रविवार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया। जेटली को उनके पुत्र ने मुखाग्नि दी। 66 वर्षीय जेटली का शनिवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज के दौरान निधन हो गया था। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad