Advertisement

यूपी में पहले चरण के मतदान से पहले सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ शेयर की यह तस्वीर, लिखी खास बात

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने...
यूपी में पहले चरण के मतदान से पहले सीएम योगी ने पीएम मोदी के साथ शेयर की यह तस्वीर, लिखी खास बात

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर साझा की है। बता दें राज्य के मुख्यमंत्री ने प्रदेश में होने वाले चुनाव के पहले चरण से पहले यह तस्वीर शेयर की है।

पहले चरण में गुरुवार को शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, हापुड़, गौतम बुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा की 58 सीटों पर मतदान होगा। इसके लिए पोलिंग पार्टियां, बूथों के लिए रवाना भी हो गई हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में सीएम योगी ने लिखा है- 'पीड़ित, शोषित, दुःखित बान्धवों के हमको हैं कष्ट मिटाने, डटे हुए हैं राष्ट्रधर्म पर सीना ताने... कदम निरंतर चलते जिनके, श्रम जिनका अविराम है। विजय सुनिश्चित होती उनकी, घोषित यह परिणाम है।'

बता दें कि उत्तर प्रदेश में मंगलवार शाम को ही प्रचार पर रोक लगा दी गई थी। अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी बी.डी. राम तिवारी ने बताया था 'उत्तर प्रदेश में सामान्य निर्वाचन के प्रथम चरण में 58 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होगा। आज शाम 6 बजे से प्रचार गतिविधियां बंद कर दी गई हैं। 10 फरवरी सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे मतदान होगा।' उन्होंने बताया था कि बुधवार को पोलिंग पार्टियां मतदान केंद्रों के लिए रवाना होंगी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होने हैं और 10 मार्च को मतगणना होगी। पहले चरण के लिए 58 सीटों पर 10 फरवरी को, दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी को 55 सीटों पर, 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए 59 सीटों, चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को 59 सीटों, पांचवें चरण के लिए 61 सीटों पर 27 फरवरी, छठें चरण के लिए 57 सीटों पर 3 मार्च और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को 54 सीटों पर मतदान होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad