Advertisement

बायोकॉन की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देश की चुनिंदा फार्मा कंपनियों में शुमार बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ भी...
बायोकॉन की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

देश की चुनिंदा फार्मा कंपनियों में शुमार बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष किरण मजूमदार शॉ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

किरण मजूमदार शॉ ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाया गया है। हल्के लक्षण हैं। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ठीक हो जाएगा।'

किरण मजूमदार शॉ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए थरूर ने लिखा, 'यह सुनकर काफी दुख हुआ। हम आपको जल्द स्वस्थ देखना चाहते हैं। जल्द ठीक हो जाओ दोस्त।'

वैक्सीन को लेकर किरण मजूमदार शॉ ने रूस के दावे पर उठाए थे सवाल

किरण मजूमदार शॉ ने कोरोना वायरस का दुनिया का पहला सुरक्षित टीका विकसित करने के रूस के दावे पर क्लीनिकल परीक्षणों में आंकड़ों के अभाव का हवाला देते हुए सवाल खड़ा किया था।

बायोकॉन लिमिटेड की कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा था कि दुनिया ने मास्को के गामालेया रिसर्च इंस्टीट्यूट के पहले और दूसरे दौर के क्लीनिकल परीक्षणों पर कोई आंकड़ा नहीं देखा है।

किरण मजूमदार शॉ ने पीटीआई से कहा, ''यदि तीसरे चरण के परीक्षण को पूरा करने से पहले ही टीका लॉंच करना रूस के लिए स्वीकार्य है, तो ठीक है। लेकिन इसका मतलब नहीं है कि यह दुनिया का पहला टीका है क्योंकि कई अन्य टीका कार्यक्रम उससे भी उन्नत हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad