Advertisement

राजस्थान: BJP विधायक ज्ञान देव आहूजा का विवादित बयान, कहा-'गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे'

अपने विवादित बयानों को लकेर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रामगढ़ के बीजेपी एमएलए ज्ञान देव आहूजा इस...
राजस्थान: BJP विधायक ज्ञान देव आहूजा का विवादित बयान, कहा-'गौ तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे'

अपने विवादित बयानों को लकेर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रामगढ़ के बीजेपी एमएलए ज्ञान देव आहूजा इस दिनों फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार बीजेपी एमएलए ने गौ तस्करों को लेकर एक भड़काऊ बयान दिया है।

विधायक ज्ञान देव आहूजा ने शनिवार को अलवर में कथित गौ तस्कर की गिरफ्तारी पर कहा, मेरा तो सीधा-सीधा कहना है कि गौ तस्करी और गौकशी करोगे तो यूं ही मरोगे। गौ तस्कर को भीड़ द्वारा पीटे जाने वाली बात पर विधायक ने कहा, उसे जनता ने नहीं पीटा, वो बहाने कर रहा है।

 

 

दरअसल, बीजेपी विधायक की तरफ से इस तरह का बयान तब आया जब एक दिन पहले अलवर के खिलोरा ग्राम पंचायत के यादव नगर गांव में कुछ लोगों ने गौ तस्करों का वाहन पकड़ा, जिसके बाद इसमें से कई गौवंशों को मुक्त करवाया गया था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने एक कथित तस्कर को पकड़ लिया और जमकर पीटा। बाद में पिटाई से गंभीर रुप से घायल हुए युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया। घायल युवक की पहचान जाकिर के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि जाकिर अपने तीन साथियों के साथ अलवर के बानसूर क्षेत्र से गाय लेकर हरियाणा जा रहा था। उसके अन्य साथी फरार हो गए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad