Advertisement

भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए बीजेपी ने राउत का उड़ाया मजाक, कहा- उद्धव के संगठन पर पड़ेगा उल्टा असर

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का राहुल गांधी के नेतृत्व वाली 'भारत...
भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए बीजेपी ने राउत का उड़ाया मजाक, कहा- उद्धव के संगठन पर पड़ेगा उल्टा असर

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत का राहुल गांधी के नेतृत्व वाली 'भारत जोड़ो यात्रा' में हिस्सा लेने के लिए मजाक उड़ाया और कहा कि वह जितना अधिक कांग्रेस नेता के साथ चलेंगे, उतना ही अधिक उनके साथ चलेंगे। उद्धव ठाकरे की पार्टी के लिए जीत के दरवाजे बंद हो जाएंगे।

गुरुवार को मार्च शुरू होने के बाद राहुल गांधी में शामिल होने वाले राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि वह अपनी पार्टी की ओर से हिस्सा ले रहे हैं क्योंकि देश में माहौल तेजी से बदल रहा है और मैं गांधी को एक ऐसे नेता के रूप में देख रहा हूं जो वास्तविक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाना"।

मुंबई भाजपा प्रमुख आशीष शेलार ने यहां कहा, ''उन्हें निडर होकर राहुल गांधी के साथ चलना चाहिए। संजय राउत जितना अधिक राहुल गांधी के साथ चलेंगे, उद्धवजी की सेना के लिए जीत के दरवाजे उतने ही बंद होते जाएंगे।''

शेलार ने कहा कि राउत "प्रभादेवी में एक गली में छिपे हुए थे" (जहां शिवसेना (यूबीटी) के मुखपत्र 'सामना' का कार्यालय स्थित है) जब 'कारसेवक' रामजन्मभूमि आंदोलन (अयोध्या में राम मंदिर के लिए) में अपने प्राणों की आहुति दे रहे थे।

भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला करते समय राज्यसभा सांसद शेलार ने आगे दावा किया कि जब जम्मू और कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया गया था, तो राउत माहौल को "प्रदूषित" कर रहे थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad