Advertisement

बीआरएस संसदीय दल की बैठक 15 सितंबर को होगी, आगामी विशेष सत्र के लिए पार्टी की रणनीति पर करेंगे चर्चा

हैदराबाद। बीआरएस संसदीय दल की बैठक 15 सितंबर दोपहर को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की...
बीआरएस संसदीय दल की बैठक 15 सितंबर को होगी, आगामी विशेष सत्र के लिए पार्टी की रणनीति पर करेंगे चर्चा

हैदराबाद। बीआरएस संसदीय दल की बैठक 15 सितंबर दोपहर को प्रगति भवन में मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में होगी।

राजधानी हैदराबाद के प्रगति भवन में आयोजित बैठक में पार्टी संसदीय दल के सदस्य 18 से 22 सितंबर तक चलने वाले संसद के आगामी विशेष सत्र के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री केसीआर ने लोकसभा और राज्यसभा के सभी सांसदों से अनिवार्य रूप से बैठक में शामिल होने का अनुरोध किया है।

इस बीच बीआरएस एमएलसी के कविता ने पूर्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस सहित 47 राजनीतिक दलों से अपील की थी कि वे एकजुट हों और संसद के आगामी विशेष सत्र में लंबे समय से प्रतीक्षित महिला आरक्षण विधेयक को पारित करें। नेताओं को अलग से संबोधित पत्र में उन्होंने राजनीतिक मतभेदों को दूर करने और विधेयक के पारित होने को प्राथमिकता देने का आह्वान करते हुए कहा कि महिलाओं का बढ़ा हुआ प्रतिनिधित्व विशिष्टता का मामला नहीं है, बल्कि न्यायसंगत और संतुलित राजनीतिक परिदृश्य में एक निर्माण का साधन है। उन्होंने भारतीय राजनीति में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका और विधायी निकायों में उनके प्रतिनिधित्व की तत्काल आवश्यकता को रेखांकित किया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad