Advertisement

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस लेन धंसने से 50 फीट गड्ढे में गिरी कार

उत्तर प्रदेश में पिछले 10 दिनों से लगातार हो रही बारिश से बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन...
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सर्विस लेन धंसने से 50 फीट गड्ढे में गिरी कार

उत्तर प्रदेश में पिछले 10 दिनों से लगातार हो रही बारिश से बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन 50 फीट धंस गई। इसकी चपेट में आज एक कार भी आ गई। कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गए। यह घटना थाना डौकी क्षेत्र के वाजिद पुर पुलिया के पास हुई। बताया जा रहा है कि ये लोग मुंबई से कार खरीदकर कन्नौज ले जा रहे थे।

मुंबई से खरीदकर कन्नौज ले जा रहे थे कार

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि रचित नामक चालक अपने रिश्तेदारों के साथ मुंबई से सेकंड हैंड इंडीवर कार खरीद कर कन्नौज जा रहे थे। रचित ने बताया, मैं गूगल मैप की सहायता से गाड़ी ड्राइव कर रहा था। बीच मे नेटवर्क फेल होने पर सर्विस लेन पर आ गया। सर्विस लेन पर गड्ढा दिखा, तो मैंने ब्रेक लगाया। स्पीड तेज होने की वजह से कार गड्ढे तक आ गई और तभी कार के नीचे की जमीन धंस गई। हम कार समेत 50 फीट नीचे चले गए।

गौरतलब है कि कि यह एक्सप्रेस-वे पूर्व अखिलेश सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसके उद्घाटन के दौरान यहां फाइटर प्लेन को उतारा गया था।

22 महीने के रिकॉर्ड समय में तैयार हुआ था एक्सप्रेस-वे

लखनऊ-आगरा हाइवे को 22 महीने के रिकॉर्ड समय में तैयार गया था। 13200 करोड़ रुपए की लागत आई थी। हालांकि, पिछले दिनों इस हाइवे पर कई जगह दरारें भी आ गई हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि हाइवे को जल्दबाजी में तैयार किया गया था। अब कई जगह पर सड़क के नीचे की मिट्‌टी धंस रही है।

यहां देखें वीडियो-

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad