Advertisement

गुरुग्राम में लग्जरी लिविंग और कम्फर्ट का बदलता स्वरूप

गुरुग्राम। आखिर रहने के लिए एक घर में क्या होना जरूरी है, लग्ज़री और कम्फर्ट। तो अगर आप भी ऐसे घर की तलाश...
गुरुग्राम में लग्जरी लिविंग और कम्फर्ट का बदलता स्वरूप

गुरुग्राम। आखिर रहने के लिए एक घर में क्या होना जरूरी है, लग्ज़री और कम्फर्ट। तो अगर आप भी ऐसे घर की तलाश में हैं जो मॉडर्न सुविधाओं से सुसज्जित है साथ ही आपके आराम का ध्यान रखकर ही पूरे घर का निर्माण किया गया है, तो गुरुग्राम में बन रहे नए-नए प्रोजेक्ट्स पर आपकी नजर ठहर सकती है। गुरुग्राम, जिसे लंबे समय से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के रियल एस्टेट सेक्टर की आधारशिला माना जाता है, लग्जरी लाइफ स्टाइल को फिर से परिभाषित कर रहा है। 

जैसे-जैसे वर्ष 2024 आगे बढ़ रहा है, शहर के आलीशान रियल एस्टेट सेक्टर में वैश्विक रुझानों और स्थानीय उपभोक्ता प्राथमिकताओं को दर्शाते हुए, लग्जरी सुविधाओं और पर्यावरण-स्थायी सुविधाओं की ओर एक अलग बदलाव की विशेषता है। गुरुग्राम राजधानी के पास अपने रणनीतिक स्थान, अपने आधुनिक बुनियादी ढांचे और प्रमुख कॉर्पोरेट केंद्रों तक पहुंच के कारण सुपर लग्जरी विकास को पूरा कर रहा है, जिससे यह भारतीय और प्रवासी पेशेवरों दोनों के लिए एक पसंदीदा डेस्टिनेशन बन गया है।

 मार्केट की मौजूदा स्थिति पर एंबिएंस ग्रुप के चीफ बिजनेस ऑफिसर अंकुश कौल का कहना है कि एम्बिएंस क्रिएशंस रियल एस्टेट विकास में उत्कृष्टता और नवीनता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। यह गुरुग्राम के सेक्टर 22 में घर खरीदने का बेहतरीन मौका दे रहा है। सेक्टर 22, गुरुग्राम में लक्जरी 3, 4 बीएचके अपार्टमेंट और पेंटहाउस, आराम, सुरक्षा और सुविधा का एक आदर्श विकल्प प्रदान करते हैं, जो इसे प्रीमियम लाइफ स्टाइल की तलाश करने वालों के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन बनाते हैं। जैसा कि गुरुग्राम को उच्च-स्तरीय रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट्स के लिए एक महत्वपूर्ण केंद्र के रूप में उभरते हुए देखते हैं, हमारा ध्यान न केवल बेहतरीन लग्जरी लाइफ स्टाइल प्रदान करने पर है, बल्कि विकास के हर पहलू में स्थिरता और सांस्कृतिक महत्व को शामिल करने पर भी है। गुरुग्राम का प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर, एंबिएंस ग्रुप, अपना नया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, एंबिएंस क्रिएशंस गुरुग्राम के सेक्टर 22 में पुरानी दिल्ली-गुड़गांव राजमार्ग स्थित लग्जरी लिविंग के लिए बेहतरीन विकल्प दे रहा है। यहां बता दें कि एंबिएंस क्रिएशंस एनएच-8 से मात्र 2 किमी की दूरी पर स्थित है। दिल्ली-कापसहेड़ा बॉर्डर से 3 किमी, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीयहवाई अड्डे से 15 मिनट की ड्राइव,एंबिएंस मॉल, कोलंबिया एशिया हॉस्पिटल और फन एन फूड विलेज के करीब, सैपिएंट, अर्न्स्ट एंड यंग और जेनपैक्ट जैसे कॉर्पोरेट कार्यालयों के 1 किमी के भीतर, पूरी तरह से विकसित और आबाद क्षेत्र में स्थित, बाधाओं से मुक्त।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad