Advertisement

चोरी के तीन दिन बाद गाजियाबाद से मिली सीएम केजरीवाल की नीली वैगन-आर

आज से तीन पहले चोरी हुई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार आखिरकार मिल गई...
चोरी के तीन दिन बाद गाजियाबाद से मिली सीएम केजरीवाल की नीली वैगन-आर

आज से तीन पहले चोरी हुई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार आखिरकार मिल गई है। सीएम की कार को पुलिस ने गाजियाबाद के मोहन नगर से बरामद किया है।

दिल्ली सचिवालय के बाहर हुई चोरी की इस घटना में पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद छानबीन शुरु कर दी थी। आईपी स्टेट पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू की थी। 

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 12 अक्टूबर को दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हुई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीले रंग की वैगन-आर कार शनिवार को पुलिस ने गाजियाबाद से बरामद कर ली है। 

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रणधावा ने बताया कि फिलहाल इस कार को एक महिला कार्यकर्ता वंदना इस्तेमाल कर रही थी। वह आप पार्टी की मीडिया सेल में हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दोपहर लगभग डेढ़ बजे वह कार को सचिवालय के बाहर खड़ा कर अंदर गई थीं। कुछ देर बाद वह जब बाहर लौटीं तो देखा कि वहां से गाड़ी गायब थी। वंदना ने पहले आसपास गाड़ी को तलाशा, लेकिन जब नहीं मिली तो मामले की शिकायत पुलिस से की।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब इस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो दोपहर लगभग दो बजे इस कार को वहां से जाते हुए देखा।

बता दें कि इस कार को यूके में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन शर्मा ने जनवरी 2013 में केजरीवाल को गिफ्ट किया था। अप्रैल 2015 में जब पार्टी से प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाला गया, तो कुंदन ने इस कार को उन्हें वापस देने की मांग भी थी। बाद में अरविंद केजरीवाल ने इसे आम आदमी पार्टी के हरियाणा इंचार्ज नवीन जयहिंद को दे दिया था।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad