Advertisement

कांग्रेस ने चुनाव नतीजों के लिए की चार राज्यों में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति, विधायक दल की बैठकों में करेंगे समन्वय

कांग्रेस ने उन चार राज्यों में अपने विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की...
कांग्रेस ने चुनाव नतीजों के लिए की चार राज्यों में पर्यवेक्षकों की नियुक्ति, विधायक दल की बैठकों में करेंगे समन्वय

कांग्रेस ने उन चार राज्यों में अपने विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की है जहां रविवार को विधानसभा चुनाव परिणाम घोषित किये जायेंगे।

शनिवार को एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राजस्थान में पार्टी ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा, मधुसूदन मिस्त्री, मुकुल वासनिक और शकील अहमद खान को एआईसीसी पर्यवेक्षक नियुक्त किया।

कहा गया, "कांग्रेस अध्यक्ष ने तत्काल प्रभाव से कांग्रेस विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए एआईसीसी पर्यवेक्षकों को नियुक्त किया है।" तेलंगाना में, पार्टी प्रमुख ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार, दीपा दास मुंशी, अजॉय कुमार, के मुरलीधरन और केजे जॉर्ज को पर्यवेक्षक नियुक्त किया।

छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन, रमेश चेन्निथला और प्रीतम सिंह को एआईसीसी पर्यवेक्षकों के रूप में भेजा गया है, जबकि मध्य प्रदेश के लिए पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी, पृथ्वीराज चव्हाण, राजीव शुक्ला और चंद्रकांत हंडोरे को नियुक्त किया गया है।

एआईसीसी महासचिव के.सी. ने कहा, "संबंधित राज्यों के महासचिव और प्रभारी उपरोक्त पर्यवेक्षकों के साथ समन्वय करेंगे।" वेणुगोपाल ने एक आदेश में कहा, चार राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में वोटों की गिनती रविवार को होगी। मिजोरम में वोटों की गिनती सोमवार को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad