Advertisement

कांग्रेस ने रायथु बंधु राशि वितरण रोक दिया, 6 दिसंबर से फिर करेंगे लागू: केसीआर

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेताओं ने रायथु बंधु योजना के तहत राशि...
कांग्रेस ने रायथु बंधु राशि वितरण रोक दिया, 6 दिसंबर से फिर करेंगे लागू: केसीआर

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस नेताओं ने रायथु बंधु योजना के तहत राशि वितरण रोक दिया है जिसे तीन दिसंबर को सरकार आने पर 6 दिसंबर को लागू कर दिया जाएगा।

चेवेल्ला में आयोजित आशीर्वाद जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि तीन तारीख को वोटों की गिनती होते ही हमारी पार्टी आएगी, तुरंत  6 दिसंबर को रायथु बंधु सभी किसानों को देंगे। कांग्रेस कितने दिन तक रायतु बंधु रोक पाएगी? बीआरएस सरकार हमेशा की तरह रायतु बंधु किसानों को देगी। यह कांग्रेस पार्टी है जो किसानों का बुरा सोचती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाज में परिपक्वता बढ़ने की जरूरत है। मेरी बातों की चर्चा आपके गांवों में होनी चाहिए, क्या अच्छा है क्या बुरा इस पर चर्चा होनी चाहिए। बीआरएस का इतिहास आपकी आंखों के सामने है। बीआरएस का जन्म तेलंगाना के लिए हुआ था। तेलंगाना के लोगों के अधिकारों के लिए बीआरएस बना है।

केसीआर ने कहा कि यह कांग्रेस ही है जिसने मौजूदा तेलंगाना को नष्ट कर दिया। 1969 में कांग्रेस ने 400 तेलंगाना कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी। कांग्रेस ने टीआरएस के साथ गठबंधन कर धोखा देने की कोशिश की। तेलंगाना आंदोलन बढने पर तेलंगाना राज्य की घोषणा की गई। कांग्रेस शासन में स्थितियाँ दयनीय थीं। बिजली नहीं होने से काफी परेशानी हुई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आंदोलन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने यह बात फैलाई कि तेलंगाना आएगा तो जमीन के दाम कम हो जाएंगे। अब आप जानते हैं कि जमीन की कीमतें क्या हैं। मास्टर प्लान तैयार होने पर इसे मंजूरी दे दी जाएगी। इसे निभाना मेरी जिम्मेदारी है। पलामुरु उत्थान योजना से आपके पास पानी आएगा। दस साल तक कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने केस दर्ज कर इसे रोका है। रंगारेड्डी जल में आपकी हिस्सेदारी है। पलामुरु से पानी सबसे पहले यहां आता है। उद्दंडपुर जलाशय से पानी आता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad