Advertisement

भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी लॉन्च, वेबसाइटों पर नेविगेट करने का एक नया तरीका

नई दिल्ली: डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड (पूर्व में डेटा इंफोसिस) ने भारत में पहली बार "प्राइवेट एआई...
भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी लॉन्च, वेबसाइटों पर नेविगेट करने का एक नया तरीका

नई दिल्ली: डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड (पूर्व में डेटा इंफोसिस) ने भारत में पहली बार "प्राइवेट एआई जीपीटी: योर ऑर्गेनाइजेशंस प्राइवेट एआई" लॉन्च किया। एआई मॉडल संगठनों को एक परिवर्तनकारी एआई समाधान की पेशकश करता है जो बेहतर ग्राहक सेवा, बढ़ी हुई उत्पादकता और गोपनीयता और सुरक्षा उपायों को संतुलित करता है। मॉडल स्वचालित रूप से कंपनियों की वेबसाइटों से सूचना एकत्रित करता है और यूजर्स के सवालों का जवाब देने के लिए खुद को प्रशिक्षित करता है। यह संगठनों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप गोपनीयता-केंद्रित एआई समाधान के साथ सशक्त बनाता है।

नेटवर्किंग, वेब टेक्नोलॉजी, सॉफ्टवेयर कंसल्टेंसी और अन्य महत्वपूर्ण सेवाओं में विशेषज्ञता के साथ भारत में आईटी सेवाओं में अग्रणी के रूप में डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड ने लगातार मेड इन इंडिया उत्पादों का आविष्कार और निर्माण किया है। निजी एआई जीपीटी के साथ कंपनी संगठनों की वेबसाइटों और आंतरिक प्रणालियों में निर्बाध एकीकरण के लिए एपीआई प्रदान करती है। ये एपीआई संगठनों को अनुकूलन और गोपनीयता सुनिश्चित करते हुए अपने विशिष्ट डेटा के साथ मॉडल को प्रशिक्षित करने की अनुमति देते हैं। अपनी वेबसाइट में निजी एआई जीपीटी को एम्बेड करके, संगठन संवेदनशील जानकारी की सुरक्षा करते हुए एआई-संचालित सेवाओं तक पहुंच सकते हैं।

कंपनी के संस्थापक और सीईओ अजय डेटा ने कहा, “दुनिया बदल गई है। चैटजीपीटी, जेमिनी, पर्प्लेक्सिटी, बिंग और ग्रोक जैसे एआई टूल के लॉन्च के बाद से यूजर्स अब केवल सर्च परिणामों की नहीं बल्कि उत्तर की भी अपेक्षा करते हैं। जो संगठन सामंजस्य स्थापित नहीं करते हैं और अपनी जानकारी को उत्तर-तैयार प्रारूपों में आसानी से उपलब्ध नहीं कराते हैं, वे ग्राहकों, विक्रेताओं, सरकारों और पेशेवरों तक पहुंचने की क्षमता खोने का जोखिम उठाते हैं। यह पैराडिग्म बदलाव एआई समाधानों को शीघ्र अपनाने की मांग करता है जो आपके दर्शकों को कंपनी की जानकारी को सटीक और पेशेवर तरीके से उपभोग करने के लिए सशक्त बनाता है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad