Advertisement

दिल्ली आबकारी नीतिः तिहाड़ में CBI ने केजरीवाल से की पूछताछ, कर सकती है गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सोमवार को तिहाड़ जेल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और...
दिल्ली आबकारी नीतिः तिहाड़ में CBI  ने केजरीवाल से की पूछताछ, कर सकती है गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो ने सोमवार को तिहाड़ जेल में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया। सीबीआई को कल संबंधित ट्रायल कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को पेश करने की अनुमति भी मिल गई है। उन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं, आप नेता संजय सिंह ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को "फर्जी मामले" में फंसाने के लिए सीबीआई अधिकारियों के साथ मिलकर साजिश रची है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से इस आरोप पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

एक्स पर एक वीडियो संदेश में संजय सिंह ने आश्चर्य जताया कि जब ऐसी चीजें हो रही हैं तो न्याय कैसे मिलेगा। उन्होंने कहा,"हमें विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सीबीआई अधिकारियों के साथ मिलकर ऐसे समय में साजिश रची है जब केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की काफी संभावना है। उन्होंने सीबीआई द्वारा उन्हें फर्जी मामले में फंसाने और गिरफ्तार करवाने की योजना बनाई है।

उन्होंने कहा,"पूरा देश भाजपा के अत्याचारों को देख रहा है। आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद ने कहा, "ऐसी परिस्थितियों में किसी को न्याय कैसे मिलेगा? लोग इसके खिलाफ खड़े होंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad