Advertisement

बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने आरोपी रामबाबू को दबोचा

बिहार में जहरीली शराब पिलाकर करीब 80 लोगों की जान लेने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने...
बिहार जहरीली शराब कांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने आरोपी रामबाबू को दबोचा

बिहार में जहरीली शराब पिलाकर करीब 80 लोगों की जान लेने वाले आरोपी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने राजधानी के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी बिहार में जहरीली शराब परोसने का मास्टरमाइंड है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान रामबाबू महतो के रूप में हुई है।

आरोपी शराबकांड के बाद बिहार से फरार होकर दिल्ली में छिपा था। पुलिस को इनपुट मिला था कि राम बाबू दिल्ली के एक इलाके में रह रहा है। इसके बाद टीम गठित कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि छपरा में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोगों के आंखों की रोशनी चली गई थी। इस घटना के बाद बिहार पुलिस ने सारण से लेकर कई जगहों तक छापेमारी की थी। कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गय था लेकिन मास्टरमाइंड राम बाबू फरार हो गया था। जहरीली शराब मामले में इसुआपुर थाना प्रभारी, चौकी इंचार्ज और एक अन्य को निलंबित कर दिया गया था। पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

जहरीली शराब से मरे लोगों को मुआवजा देने की मांग को लेकर बिहार में अभी भी राजनाति गरमाई हुई है। सीएम नीतीश पहले ही कह चुके हैं कि शराब पीने से मरने वालों को कोई मुआवजा नहीं दिया जाएगा। वहीं, बीजेपी लगातार सरकार पर हमलावर है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad