Advertisement

दिल्ली: विवाद को लेकर डीयू के छात्र की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

दिल्ली विश्वविद्यालय परिसर में रविवार को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अब दिल्ली...
दिल्ली: विवाद को लेकर डीयू के छात्र की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने दो युवकों को दबोचा

दिल्ली विश्वविद्यालय परिसर में रविवार को एक छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अब दिल्ली पुलिस ने स्कूल छोड़ने वाले एक व्यक्ति सहित दो लोगों को पकड़ा है। सोमवार को पुलिस ने बताया कि दो व्यक्ति, राहुल (बीए प्रथम वर्ष के छात्र) और हारून (एक स्कूल छोड़ने वाले और राहुल के दोस्त) पकड़े गए हैं।

डीसीपी (साउथ वेस्ट दिल्ली) मनोज सी ने एएनआई को बताया, "इस मामले में जांच जारी है। हमने इस घटना में शामिल दो और लोगों की पहचान की है।" अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित छात्र की रविवार दोपहर दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस में कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि एक लड़की से संबंधित विवाद को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई, जिसके दौरान पीड़ित की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। डीसीपी मनोज सी ने कहा, "मृतक छात्र की पहचान निखिल के रूप में हुई है, जो स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग का बीए (ऑनर्स) प्रथम वर्ष का छात्र था।"

उन्होंने बताया, "करीब एक हफ्ते पहले कॉलेज में एक छात्र ने अपनी प्रेमिका के साथ दुर्व्यवहार किया। रविवार को दोपहर 12:30 बजे, उसी कॉलेज के मुख्य आरोपी ने 3 अन्य लोगों के साथ कॉलेज गेट के बाहर निखिल से मुलाकात की और उसे चाकू मार दिया।" मृतक छात्र के पिता ने कहा, "हमें दोपहर 12 बजे के आसपास फोन आया कि हमारे बेटे (निखिल) को चाकू मार दिया गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचने के बाद हमने पाया कि हमारा बेटा मर चुका था।"

दिल्ली विश्वविद्यालय के पीआरओ अनूप सिंह लाठर ने कहा, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और दुखद है कि एक युवा की जान चली गई और वह भी कॉलेज के ठीक बाहर जहां छात्र सीखने और करियर बनाने आते हैं। हम एक अनमोल जीवन के नुकसान के लिए वास्तव में दुखी हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और निखिल चौहान के परिवार को दुख की इस घड़ी में शक्ति प्रदान करे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad