Advertisement

एलन मस्क ने किया बड़े बदलाव का इशारा, "हम जल्द ट्विटर ब्रांड और सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे"

ट्विटर को लेकर रोज़ ही कोई न कोई नया अपडेट सामने आता रहता है। खासकर, तब से जबसे ट्विटर को एलन मस्क ने...
एलन मस्क ने किया बड़े बदलाव का इशारा,

ट्विटर को लेकर रोज़ ही कोई न कोई नया अपडेट सामने आता रहता है। खासकर, तब से जबसे ट्विटर को एलन मस्क ने खरीदा है। बदलाव के इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब मस्क कुछ बड़ा करने जा रहे हैं। उनके हालिया ट्वीट से तो यही प्रतीत होता है। दरअसल, मस्क ने एक ट्वीट से बड़े बदलाव का संकेत दिया है।

अमूमन तौर पर मस्क समय-समय पर प्लेटफॉर्म में कोई न कोई बदलाव करते रहते हैं। फ्री यूजर्स के लिए डीएम लिमिट लगाने के पश्चात अब एलन मस्क के नए ट्वीट को लेकर सब उत्सुक हैं। उन्होंने ट्विटर पर कई सारे ट्वीट किए हैं। मस्क ने लिखा, "और हम जल्द ही ट्विटर ब्रांड और अन्य पक्षियों को अलविदा कह देंगे।

एक और ट्वीट में मस्क ने लिखा, "यदि आज रात एक अच्छा X लोगो पोस्ट किया जाता है, तो हम कल इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।" एलन मस्क के ट्वीट श्रंखला से यूजर्स भी अंदाजा लगा रहे हैं। कई सारे यूजर्स का मानना है कि ट्विटर का नया लोगो X हो सकता है क्योंकि इसका ज़िक्र मस्क लगातार कर रहे हैं।

एलन मस्क ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें X नजर आ रहा है। इससे पहले भी मस्क लगातार बदलाव करते रहे हैं। एक बदलाव हाल में ब्लू टिक को लेकर किया गया था, जिसके तहत ब्लू टिक के लिए उन्होंने एक शुल्क निर्धारित किया था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad