Advertisement

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में फिर से मुठभेड़, पुंछ में खत्म

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के एक जंगल में रविवार को आतंकवादियों और पुलिस के बीच फिर से मुठभेड़ हुई, जबकि...
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में फिर से मुठभेड़, पुंछ में खत्म

जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के एक जंगल में रविवार को आतंकवादियों और पुलिस के बीच फिर से मुठभेड़ हुई, जबकि पुंछ जिले में रात भर चली मुठभेड़ समाप्त हो गई, जिसमें एक आतंकवादी के घायल होने की आशंका है।

अधिकारियों ने बताया कि कठुआ जिले के बानी इलाके में दूरदराज के नुकनाली नाला में आज दोपहर आतंकवादियों ने पुलिस के तलाशी दल पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने जवाबी गोलीबारी की और अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी थी।

अधिकारियों ने बताया कि भागने के रास्तों को बंद करने और आतंकवादियों को बेअसर करने में मदद के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है। पुंछ में, अधिकारियों ने बताया कि मेंढर उप-मंडल के गुरसाई टॉप के पास पठानतीर इलाके में रात भर चली मुठभेड़ दोपहर के आसपास समाप्त हो गई।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल के पास खून के धब्बे देखे गए, जिससे पता चलता है कि एक आतंकवादी घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि इलाके की अभी भी घेराबंदी की गई है और भाग रहे आतंकवादियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान जारी है।

दो से तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर पुलिस और सेना ने शनिवार शाम इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया। अधिकारियों ने बताया कि तलाशी दल पर छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि दोपहर तक रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad