Advertisement

भाजपा सांसद के पिता का किसानों के लिए छलका दर्द, मोदी सरकार से की अपील

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा है कि किसान आंदोलन को अब दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका...
भाजपा सांसद के पिता का किसानों के लिए छलका दर्द, मोदी सरकार से की अपील

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा है कि किसान आंदोलन को अब दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है। सरकार और किसानों के बीच अब तक हुई बातचीत बेनतीजा रही है। मैं अपने किसान भाइयों की पीड़ा देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को इस मामले का जल्द समाधान निकालना चाहिए।

अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की परेशानियों का कोई हल जल्दी तलाश कर लें। कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते जा रहे हैं ये बहुत दुखद है। हालाकि कुछ ही देर बाद बिना किसी स्पष्टीकरण के उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया।

पिछले हफ्ते, अभिनेता धर्मेंद्र ने ऐसा ही एक ट्वीट किया था, जिसे उन्होंने तुरंत डिलीट कर दिया था। बाद में उनके इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में वायरल हुए थे और कुछ लोगों ने इसको लेकर धर्मेंद्र को ट्रोल किया था। इस पर धर्मेंद्र ने कहा था कि ऐसी ही प्रतिक्रियाओं की वजह से उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। धर्मेंद्र ने लिखा था- आपके ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। जी भर के गाली दे लीजिए। आपकी ख़ुशी में ख़ुश हूं मैं। हां, अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं। सरकार को जल्दी कोई हल तलाश कर लेना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद हैं जबकि पत्नी हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा की ही सांसद हैं। गत दिनों ही धर्मेंद्र को उनके प्रशंसकों ने जन्मदिन की मुबारकबाद दी थी। 84 वर्षीय धर्मेंद्र अपने मुम्बई के समीप ही अपने फॉर्महाउस में अकेले रहकर ऑर्गेनिक खेती करते हैं। उनके पास कई गायें भी हैं। इस दौरान वे सोशियल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो भी लोगों के साथ साझा करते रहते हैं।

सितंबर में लागू किए गए कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग के लिए विभिन्न राज्यों के किसान लगभग दो सप्ताह से दिल्ली के सिंघू, टिकरी, गाजीपुर और चिल्ला (दिल्ली-नोएडा) सीमा पर डेरा डाले हुए हैं। गुरुवार को किसान यूनियनों ने देश भर में रेलवे पटरियों को अवरुद्ध करने की धमकी दी और उनकी मांग पूरी नहीं होने पर दिल्ली जाने वाले सभी राजमार्गों को बंद कर दिया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad