Advertisement

दिल्ली में तीन बच्चियों की मौत में मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट, पिता ने ही दी थी अज्ञात दवाई

दिल्ली के मंडावली इलाके में तीन नाबालिग बहनों की मौत के बारे में सबडिविजनल मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को...
दिल्ली में तीन बच्चियों की मौत में मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट, पिता ने ही दी थी अज्ञात दवाई

दिल्ली के मंडावली इलाके में तीन नाबालिग बहनों की मौत के बारे में सबडिविजनल मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्चियों के पिता ने ही उन्हें कोई अज्ञात दवा दी थी और इनकी पोषण संबंधी स्थिति अच्छी नहीं थी।

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार मजिस्ट्रेट की रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी बच्चियों की मौत एक ही दिन यानी 24 जुलाई को हुई थी। इससे एक दिन पहले 23 जुलाई की रात को इनके पिता मंगल सिंह ने गर्म पानी में मिलाकर कोई अज्ञात दवा दी थी। इसके बाद अगले दिन सुबह से उसका वापस नहीं लौटना शक पैदा करता है। मामले की आगे की जांच की जरूरत है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्चियां उल्टी और दस्त से पीड़ित थीं। बड़ी लड़की के बैंक खाते में 1805 रुपये भी मिले हैं।

25 जुलाई को जब मानसी, शिखा और पारुल नाम की तीन बहनों के शवों का दोबारा पोस्टमार्टम किया गया तो साफ हुआ कि इनकी मौत भूख से हुई थी। मरने वाली लड़कियों की उम्र दो, चार और आठ साल थी और मंगलवार को उन्हें दोपहर करीब एक बजे उनकी मां और एक मित्र अस्पताल लेकर आए थे। अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस को उनकी मौत के बारे में जानकारी दी थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad