Advertisement

आत्म-जागरूकता और मानसिक कायाकल्प के लिए ग्रुप मैडिटेशन का आयोजन 19 मई को

दिल्ली, श्रीमद राजचंद्र मिशन द्वारा तालकटोरा स्टेडियम, दिल्ली में दिनांक 19 मई को एक विशाल ध्यान...
आत्म-जागरूकता और मानसिक कायाकल्प के लिए ग्रुप मैडिटेशन का आयोजन 19 मई को

दिल्ली, श्रीमद राजचंद्र मिशन द्वारा तालकटोरा स्टेडियम, दिल्ली में दिनांक 19 मई को एक विशाल ध्यान कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इस 'ध्यान धारा' कार्यक्रम में श्री रत्ना प्रभु जी द्वारा 2 घंटे ग्रुप मैडिटेशन करवाया जायेगा। यह आध्यात्मिक पहल सभी वहां उपस्थित सभी लोगों के लिए एक ज्ञानवर्धक अनुभव सिद्ध होगी, जो आंतरिक शांति और आत्म-खोज का मार्ग प्रदान करती है।

कार्यक्रम के दौरान, उपस्थित लोग शांति और आनंद की स्थिति को बढ़ावा देने के लिए ग्रुप मैडिटेशन में भाग ले सकते हैं। यह आयोजन व्यक्ति के आत्म-जागरूकता और मानसिक कायाकल्प के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। ध्यान के माध्यम से, प्रतिभागी अपने विचारों को दिशा देना, सचेतनता विकसित करना और गहरी संतुष्टि का अनुभव करना सीखेंगे। सैकड़ों उत्सुक प्रतिभागी श्री गुरु के मार्गदर्शन में शांति और आध्यात्मिक विकास की तलाश करेंगे।

'ध्यान धारा' ध्यान कार्यक्रम लोगों को आत्म-खोज और आंतरिक सद्भाव की यात्रा शुरू करने के लिए एक पवित्र स्थान प्रदान करता है। श्रीमद राजचंद्र मिशन की श्री गुरु रत्न प्रभु ने कहा, समग्र कल्याण को बढ़ावा देने के उद्देश्य से, हम जीवन के सभी क्षेत्रों के व्यक्तियों को इस आत्मा-पोषक अनुभव में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad