Advertisement

गुजरात चुनावः अमरेली की रैली में बोले पीएम मोदी- जिस कांग्रेस के पास विकास का रोडमैप नहीं है, उसके लिए वोट क्यों करें बर्बाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमरेली जिले के लोगों से अपील की कि वे अपना वोट कांग्रेस पर...
गुजरात चुनावः अमरेली की रैली में बोले पीएम मोदी- जिस कांग्रेस के पास विकास का रोडमैप नहीं है, उसके लिए वोट क्यों करें बर्बाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमरेली जिले के लोगों से अपील की कि वे अपना वोट कांग्रेस पर बर्बाद न करें क्योंकि उसके पास विकास का रोडमैप नहीं है और इसके बजाय अगले महीने होने वाली गुजरात विधानसभा चुवाव के लिए भाजपा को चुनें।

चुनावी गुजरात की अपनी यात्रा के दूसरे दिन सौराष्ट्र क्षेत्र के अमरेली शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि विपक्षी दल कभी भी इस क्षेत्र के लिए कुछ भी अच्छा नहीं कर सकता है।

विशेष रूप से, कांग्रेस ने 2017 के चुनावों में अमरेली जिले के सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों - धारी, अमरेली, लाठी, सावरकुंडला और राजुला - पर जीत हासिल की थी, जबकि भाजपा को एक भी सीट नहीं मिली थी।

प्रधानमंत्री ने कहा, "बीजेपी सरकार ने गुजरात को मजबूत करने के लिए कई काम किए। अब, यह एक बड़ी छलांग लगाने का समय है। और, कांग्रेस के पास ऐसा करने की क्षमता नहीं है। विपक्षी पार्टी आपके लिए कभी कुछ अच्छा नहीं कर सकती है।" .

उन्होंने कहा, "आप किसी कांग्रेस नेता से विकास के रास्ते पर ले जाने की उम्मीद नहीं कर सकते, किसी कांग्रेस नेता से पूछिए कि विकास का रोडमैप क्या है और उनके पास कोई योजना नहीं है।" प्रधानमंत्री ने कहा कि अमरेली के लोगों ने पिछले चुनावों में उस पार्टी से बहुत उम्मीदों के साथ कांग्रेस उम्मीदवारों को चुना था।

पीएम ने कहा,"अब मुझे बताओ कि उन्होंने आपके लिए (इन पांच वर्षों के दौरान) क्या किया? क्या आपको उनका कम से कम एक काम याद है? फिर आप उन पर अपना वोट क्यों बर्बाद कर रहे हैं? अमरेली को मजबूत करने के लिए, मैं आपसे इस बार कमल (भाजपा) चुनने का आग्रह करता हूं।"

उन्होंने कई सरकारी योजनाओं को सूचीबद्ध किया, जो उन्होंने किसानों सहित समाज के सभी वर्गों को लाभान्वित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा, "'पीएम किसान सम्मान निधि' योजना के तहत, गुजरात के 60 लाख किसानों को 12,000 करोड़ रुपये मिले हैं। आप कांग्रेस से ऐसी चीजों की उम्मीद नहीं कर सकते। किसी भी कांग्रेस नेता से पूछें कि विकास का रोडमैप क्या है और उन्हें कोई जानकारी नहीं होगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad