Advertisement

हैदराबाद: 'स्माइल डिज़ाइनिंग' सर्जरी के दौरान युवक की शादी से पहले मौत, पिता ने लगाया ये आरोप

अपनी शादी से पहले, हैदराबाद में एक व्यक्ति की मुस्कान बढ़ाने की सर्जरी के दौरान मौत हो गई। घटना पिछले...
हैदराबाद: 'स्माइल डिज़ाइनिंग' सर्जरी के दौरान युवक की शादी से पहले मौत, पिता ने लगाया ये आरोप

अपनी शादी से पहले, हैदराबाद में एक व्यक्ति की मुस्कान बढ़ाने की सर्जरी के दौरान मौत हो गई। घटना पिछले हफ्ते की है. मृतक की पहचान 28 वर्षीय लक्ष्मी नारायण विंजाम के रूप में हुई है।

रिपोर्टों के अनुसार, मृतक ने 16 फरवरी को हैदराबाद के जुबली हिल्स में एफएमएस इंटरनेशनल डेंटल क्लिनिक में 'स्माइल डिजाइनिंग' प्रक्रिया से गुजरना शुरू किया था। मृतक लक्ष्मी नारायण विंजाम के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी मौत एनेस्थीसिया के ओवरडोज से हुई है।

मृतक रामुलु विंजाम के पिता ने कथित तौर पर कहा कि सर्जरी के दौरान उनके बेटे के बेहोश होने के बाद, कर्मचारियों ने उन्हें फोन किया और क्लिनिक में आने के लिए कहा। पिता ने कहा, "हम उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने यह भी कहा कि उनके बेटे ने उन्हें सर्जरी के बारे में सूचित नहीं किया था। “उन्हें कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी। उसकी मौत के लिए डॉक्टर जिम्मेदार हैं,'' व्यथित पिता विंजाम को यह कहते हुए उद्धृत किया गया। उनके परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद लापरवाही के आरोप में क्लिनिक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने कहा, "हम अस्पताल के रिकॉर्ड और सुरक्षा कैमरे के फुटेज की जांच कर रहे हैं।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad