Advertisement

घर पर हमले को लेकर बोले सीएम केजरीवाल, गुंडागर्दी से गलत संदेश जाएगा, देश के लिए जान भी हाजिर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले के बाद सियासत गरमाई हुई है। हमले को लेकर आम आदमी...
घर पर हमले को लेकर बोले सीएम केजरीवाल, गुंडागर्दी से गलत संदेश जाएगा, देश के लिए जान भी हाजिर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले के बाद सियासत गरमाई हुई है। हमले को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा है। इस मामले में अब तक दिल्ली पुलिस की तरफ से आठ लोगों की गिरफ्तारी हुई तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी ने हाईकोर्ट का रूख किया है। वहीं, अब इस घटना पर सीएम केजरीवाल की भी प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल इमपॉर्टेंट नहीं है। मैं बहुत छोटा आदमी हूं, देश के लिए जान भी हाजिर है, लेकिन ऐसी गुंडागर्दी से देश आगे नहीं बढ़ने वाला, इससे गलत संदेश जाएगा।

दिल्ली सीएम ने कहा कि केजरीवाल इम्पोर्टेंट नहीं है, देश के लिए जान भी हाज़िर है। उन्होंने आगे कहा कि हमें मिलकर देश को आगे बढ़ाना है, हमने झगड़े में 75 साल खराब कर दिए। देश की इतनी बड़ी पार्टी इस तरह से गुंडागर्दी करेगी तो युवाओं में गलत संदेश जाएगा। सीएम केजरीवाल ने कहा, "अगर दुनिया की सबसे बड़ी और सत्ताधारी पार्टी दिल्ली में ऐसी गुंडागर्दी करेगी तो देश के युवाओं को क्या संदेश देगी? देश इस तरह आगे नहीं बढ़ सकता।"

इससे पहले, बुधवार को दिल्ली के सीएम के आवास के बाहर तोड़फोड़ हुई और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि इसमें बीजेपी के कार्यकर्ता शामिल थे। उधर, ग्रेटर कैलाश से आप विधायक सौरभ भारद्वाज इस मामले की जांच के लिए दिल्ली हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। उन्होंने अदालत से मांग की है कि इस मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन हो और जांच जल्दी की जाए ताकि सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ ना हो।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजधानी स्थित सीएम के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही, कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सीएम केजरीवाल के बयान को लेकर मांग की थी कि वह माफी मांगें। इसी दौरान उनके आवास के बाहर तोड़फोड़ हुई। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि बीजेपी ने तोड़फोड़ किया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad