Advertisement

श्रीगंगानगर में किसानों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फाड़े कपड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने राजस्थान के श्रीगंगानगर में भाजपा नेता...
श्रीगंगानगर में किसानों ने भाजपा नेता को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फाड़े कपड़े, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों ने राजस्थान के श्रीगंगानगर में भाजपा नेता के साथ हाथापाई की और कपड़े फाड़ गए। किसान वहां पर भाजपा के प्रदर्शन का विरोध कर रहे थे। पुलिस प्रशासन के किसानों पर लाठीचार्ज किया जिसमें कई किसानों को चोट भी आई है। हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। कलेक्ट्रैट परिसर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात है।

भाजपा नेता मंहगाई और सिंचाई पानी को लेकर कलेक्टर पर प्रदर्शन कर रहे थे। तभी वहां पर किसान पहुचे और जमकर भिड़त हो गई।  बीजेपी के खिलाफ किसानों के उग्र होते देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ना शुरू किया। किसानों के उग्र होने पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। वहीं पुलिस ने बीच-बचाव कर मेघवाल को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला।

नए कृषि संबंधी कानूनों पर इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। इससे पहले पंजाब और हरियाणा में भी बीजेपी नेता के साथ कुछ इसी तरह की बदसलूकी प्रदर्शनकारी किसानों ने की थी। पंजाब के मलोट शहर में अबोहर के बीजेपी विधायक अरुण नारंग के साथ नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बदसलूकी की थी। उन्हें ना सिर्फ पीटा बल्कि कपड़े तक फाड़ दिए। हरियाणा के रेवाड़ी से बीते रविवार शाम जयपुर से दिल्ली जाते समय अलवर जिले के शाहजहांपुर बॉर्डर (हरियाणा-राजस्थान की सीमा) पर बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजौर पर हुए हमले किए गए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad