Advertisement

"इंडियन डीजे एक्सपो-2024: आठ अगस्त से दिल्ली के प्रगति मैदान में, इन ब्रांड्स की रहेगी धूम

म्यूजिक प्रोडक्शन, इवेंट्स और एंटरटेनमेंट से जुड़े तकनीकी उद्योग की सबसे बड़ी वार्षिक प्रदर्शनी...

म्यूजिक प्रोडक्शन, इवेंट्स और एंटरटेनमेंट से जुड़े तकनीकी उद्योग की सबसे बड़ी वार्षिक प्रदर्शनी ‘इंडियन डीजे एक्सपो- 2024’ का आयोजन 8 से 10 अगस्त तक नई दिल्ली के प्रगति मैदान में किया जा रहा है। हॉल नंबर 8 -11 -14 में 250 से अधिक ब्रांड्स के साथ लाउडस्पीकर से लेकर स्पीकर कम्पोनेंट्स, एम्पलीफायरों, डीजे उपकरणों, लेजर और लाइटिंग और एलईडी स्क्रीन से लेकर स्पेशल इफेक्ट्स मशीनों, केबल, कनेक्टर और स्पीकर कैबिनेट के साथ उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला देखने को मिलेगी।

इस एक्सपो में बिजनेस विजिटर मौजूदा ब्रांड्स और प्रोडक्ट्स रेंज से रूबरू हो सकेंगे, साथ ही नए ब्रांड्स को भारत में इवेंट्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बढ़ते बाजारों में प्रवेश करने का अवसर भी मिलेगा। डीजे एक्सपो प्लेटफॉर्म देश भर के उद्योग पेशेवरों को आकर्षित करता है।

एक्सपो के संयोजक मैनुअल डायस कहते हैं, “2014 में अपनी शुरुआत के बाद से पिछले कुछ वर्षों में एक्सपो के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करने वाले कई महत्वूर्ण कारण हैं। इनमें सबसे अहम है कि कारोबार से जुड़ी ज्यादातर कंपनियां भी दिल्ली से ऑपरेट करती हैं, जिससे उन्हें विक्रेता और खरीदार के बीच एक प्रभावी नेटवर्किंग बनाने में मदद मिलती है। इसके अलावा त्योहारी सीजन में पेशेवरों की जरूरतें पूरी करने में भी इंडियन डीजे एक्सपो अहम भूमिका निभाता रहा है। एक्सपो में इस वर्ष भी भारत के हर कोने से लगभग 30,000 से अधिक उद्योग पेशेवरों के आने की उम्मीद है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad