Advertisement

जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी; पुंछ में मुठभेड़ के बाद 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार सुबह घुसपैठ रोधी अभियान के दौरान एक जवान शहीद हो गया। इस बीच,...
जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में मुठभेड़ जारी; पुंछ में मुठभेड़ के बाद 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार सुबह घुसपैठ रोधी अभियान के दौरान एक जवान शहीद हो गया। इस बीच, केंद्र शासित प्रदेश के कुपवाड़ा जिले में एक और मुठभेड़ की खबर है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा के लोलाब में त्रिमुखा टॉप के पास आतंकवादियों से संपर्क किया। ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, केंद्र शासित प्रदेश के कुपवाड़ा जिले में मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के बारे में हताहतों और अन्य विवरणों की प्रतीक्षा है। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ रोधी अभियान में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि सैनिकों ने कृष्णाघाटी बेल्ट के बट्टल अग्रिम क्षेत्र में आतंकवादी समूह की गतिविधि को देखा और उन्हें पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, मृतक जवान की पहचान लांस नायक सुभाष कुमार के रूप में हुई है। अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में जवान घायल हो गया और बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कुमार का शव भारतीय सेना को सौंप दिया गया है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है। मंगलवार को हुए ये दो हमले पूरे क्षेत्र में हमलों में तेज वृद्धि के बीच हुए हैं। जून के बाद से, जम्मू और कश्मीर और डोडा, कठुआ, रियासी और अन्य क्षेत्रों में कई आतंकी हमले और आतंकवादी गतिविधियाँ देखी गई हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad