Advertisement

कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में 8 जवान शहीद, 2 आतंकी भी ढेर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने आज तड़के एक पुलिस लाइन में हमला किया, जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें भारतीय जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।
कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में 8 जवान शहीद, 2 आतंकी भी ढेर

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में शनिवार को हुए आतंकी हमले में 8 जवान शहीद हो गए। शहीद जवानों में राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के जवान हैं। वहीं सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी भी ढेर हो गए। हमले में 5 जवानों के घायल होने की भी खबर है। इस हमले को साल का सबसे बड़ा आतंकी हमला बताया जा रहा है। ऑपरेशन अभी भी जारी है।

समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने आज तड़के  4 बजकर 15 मिनट पर जिला पुलिस लाइन में हमला किया, जिसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में भारतीय जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। इस दौरान सेना के 8 जवान शहीद हो गए जबकि 5 जवान घायल हैं। शहीद जवानों में 4 सीआरपीएफ और 4 जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान है। हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने बताया कि ऑपरेशन अंतिम दौर में है और जल्द ही इसके खत्म होने का ऐलान कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि हमले में 3 आतंकियो के शामिल होने का शक है।


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad