Advertisement

कर्नाटक: पुरुषों का एक समूह अंतरधार्मिक जोड़े को पीटने के लिए होटल के कमरे में घुसा, गाली-गलौज और मारपीट की

कर्नाटक के हावेरी जिले में छह से सात लोगों के एक समूह ने एक होटल के कमरे में घुसकर एक अंतरधार्मिक जोड़े...
कर्नाटक: पुरुषों का एक समूह अंतरधार्मिक जोड़े को पीटने के लिए होटल के कमरे में घुसा, गाली-गलौज और मारपीट की

कर्नाटक के हावेरी जिले में छह से सात लोगों के एक समूह ने एक होटल के कमरे में घुसकर एक अंतरधार्मिक जोड़े के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की, जहां वे दोनों ठहरे हुए थे। हमलावरों ने दंपति के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया और हमले के दौरान महिला का वीडियो बनाया। पुलिस ने अब तक दो संदिग्धों को पकड़ा है।

7 जनवरी को अंतरधार्मिक जोड़े द्वारा होटल का कमरा बुक करने के बारे में पता चलने पर हमलावरों ने जबरदस्ती परिसर में प्रवेश किया, जोड़े का कमरा खोला और उन पर शारीरिक हमला किया। रिपोर्ट के मुताबिक, फुटेज में दिख रहा है कि लोग लॉज के बाहर इंतजार कर रहे हैं, कमरा नंबर रिकॉर्ड कर रहे हैं और फिर जबरदस्ती जोड़े के कमरे में घुस रहे हैं।

बुर्के से अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही महिला पर पुरुषों ने बेरहमी से हमला किया, जिससे वह फर्श पर गिर गई। भागने की कोशिश करते समय कुछ हमलावरों ने उस व्यक्ति पर हमला भी किया और उसे पकड़ लिया। वीडियो में हमलावरों को महिला को बिस्तर के पास घेरते, मारते और फिर से फर्श पर घसीटते हुए कैद किया गया है।

कथित तौर पर जोड़े ने हनागल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि हमलावर अल्पसंख्यक समुदाय से हैं और उन पर हत्या के प्रयास, अपहरण और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। हावेरी के पुलिस अधीक्षक अंशू कुमार ने कथित तौर पर बताया, ''दो गिरफ्तारियां की गई हैं और हम आरोपियों की पहचान कर रहे हैं। हम जल्द ही तीन से चार और लोगों को गिरफ्तार करेंगे।”

पुलिस अधीक्षक ने कहा, “शुरुआत में यह एक हमले का मामला था और हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, पीड़ितों के बयान के आधार पर हम अपहरण, महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने, महिला पर हमला करने और हत्या के प्रयास जैसी धाराएं जोड़ने पर विचार कर रहे हैं।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad