Advertisement

केरल पुलिस ने नाबालिग का यौन उत्पीड़न से पीड़ित शव बरामद करने के बाद किया पोस्ट, "माफ करना बेटी"

केरल पुलिस ने एक लापता नाबालिग की रात भर की तलाश उसके शव की बरामदगी के साथ समाप्त होने के बाद रविवार को...
केरल पुलिस ने नाबालिग का यौन उत्पीड़न से पीड़ित शव बरामद करने के बाद किया पोस्ट,

केरल पुलिस ने एक लापता नाबालिग की रात भर की तलाश उसके शव की बरामदगी के साथ समाप्त होने के बाद रविवार को माफीनामा "माफ करना बेटी" पोस्ट किया। पांच साल की बच्ची का शव राज्य के एर्नाकुलम जिले में एक डंप साइट से बरामद किया गया था। वहीं, विपक्षी कांग्रेस ने बच्चे का पता लगाने में राज्य पुलिस की ओर से चूक का आरोप लगाया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ दिन पहले उनके घर में रहने आए एक व्यक्ति ने लड़की का अपहरण करने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया और गला घोंटकर हत्या कर दी।

केरल पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, "माफ करें बेटी।" मलयालम में पोस्ट में लिखा है, "उसे जीवित उसके माता-पिता के पास लाने के हमारे प्रयास असफल रहे। बच्चे का अपहरण करने वाले संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया।"

पुलिस ने कहा, “रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कल रात गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पूछताछ में देरी हुई क्योंकि वह नशे में था।” इस बीच, रात भर बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी रहा और सोशल मीडिया सूचनाओं से भर गया।''

केरल कांग्रेस प्रमुख के सुधाकरन ने भी राज्य सरकार से लड़की के परिवार के लिए वित्तीय सहायता मांगी है। विधानसभा में विपक्ष के नेता वी डी सतीसन ने कहा कि पुलिस यह जानने के बावजूद कार्रवाई करने में विफल रही कि आरोपियों ने लड़की का अपहरण कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने जांचकर्ताओं की ओर से देरी के आरोपों को खारिज कर दिया।

रिपोर्ट में कहा गया है, "लड़की दोपहर 3 बजे के आसपास लापता हो गई और शाम 5:30 बजे तक उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। माता-पिता ने शाम 7:10 बजे के आसपास शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर, रात 8 बजे तक एफआईआर दर्ज की गई और रात 9:30 बजे तक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन उस रात वह किसी भी सवाल का जवाब देने के लिए नशे में था। रिपोर्ट में कहा गया, ''यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलिस पर देरी का आरोप लगाया जा रहा है।''

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad