Advertisement

'ठोक दीजिए सर...': महुआ मोइत्रा ने योगी आदित्यनाथ से पूछा- आईआईटी-बीएचयू बलात्कार मामले में कोई बुलडोजर कार्रवाई क्यों नहीं

तृणमूल कांग्रेस की सदस्य महुआ मोइत्रा ने बीएचयू छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार में स्थानीय भारतीय...
'ठोक दीजिए सर...': महुआ मोइत्रा ने योगी आदित्यनाथ से पूछा- आईआईटी-बीएचयू बलात्कार मामले में कोई बुलडोजर कार्रवाई क्यों नहीं

तृणमूल कांग्रेस की सदस्य महुआ मोइत्रा ने बीएचयू छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की कथित संलिप्तता को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की। उन्होंने पूछा कि उनकी संपत्तियों पर बुलडोजर चलाने में कितना समय लगेगा।

निष्कासित टीएमसी सांसद ने योगी आदित्यनाथ के साथ आरोपियों की तस्वीरें साझा करते हुए एक्स पर लिखा, “ठोक दीजिए सर. क्या बार बुलडोजर चलाने में इतनी देर क्यों है?”  2017 में मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद, आदित्यनाथ ने एक साक्षात्कार में कहा था: "अगर अपराध करेंगे, तो ठोक दिए जाएंगे (यदि कोई अपराध करेगा, तो उसे गोली मार दी जाएगी)"।

उत्तर प्रदेश में आईआईटी-बीएचयू परिसर के अंदर एक महिला छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के दो महीने बाद, पुलिस ने रविवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि वे भाजपा पदाधिकारी थे। तीनों आरोपियों ने अपने फेसबुक पेज पर खुद को बीजेपी आईटी सेल का सदस्य होने का दावा किया था।

1 नवंबर की रात, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) - बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) की एक छात्रा ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। शिकायतकर्ता के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग उसे जबरन करमन बाबा मंदिर के पास एक सुनसान जगह पर ले गए। वहां, उन्होंने उसे उसके दोस्त से अलग कर दिया, उसका मुंह बंद कर दिया और कथित तौर पर उसके कपड़े उतार दिए, एक वीडियो रिकॉर्ड किया और तस्वीरें लीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad