Advertisement

लैंक्‍सेस इंडिया ने जीता सिल्‍वर अवार्ड, जाने किसलिए मिला ये पुरस्कार

लैंक्‍सेस इंडिया ने प्रतिष्ठित ईटी नाऊ सप्‍लाय चेन मैनेजमेंट एण्‍ड लॉजिस्टिक्‍स अवार्ड्स 2024 में...
लैंक्‍सेस इंडिया ने जीता सिल्‍वर अवार्ड, जाने किसलिए मिला ये पुरस्कार

लैंक्‍सेस इंडिया ने प्रतिष्ठित ईटी नाऊ सप्‍लाय चेन मैनेजमेंट एण्‍ड लॉजिस्टिक्‍स अवार्ड्स 2024 में सिल्‍वर प्राप्‍त किया है। यह पुरस्‍कार उसे ‘पायनियरिंग रिस्‍क मिटिगेशन स्‍ट्रैटेजीज’ श्रेणी में दिया गया है। यह महत्‍वपूर्ण सराहना अपनी सप्‍लाय चेन्‍स को ज्‍यादा सुरक्षित एवं पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिये हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

लॉजिस्टिक्‍स के हेड महेन्‍द्र शेल्‍के ने यह पुरस्‍कार लैंक्‍सेस इंडिया की ओर से प्राप्‍त किया। सप्‍लाय चेन्‍स को सफल बनाने वाले सबसे महत्‍वपूर्ण साझीदारों में से एक होता है ड्राइवर। वह मटेरियल की एक जगह से दूसरी जगह सुरक्षित आपूर्ति के लिये जिम्‍मेदार होता है।

ड्राइवरों को सशक्‍त करके और जागरूकता की संस्‍कृति को बढ़ावा देकर लैंक्‍सेस इंडिया न केवल परिचालन क्षमता को बढ़ाती है, बल्कि अपने परिचालन में दुर्घटनाओं को भी कम करती है।  इस सफलता पर लैंक्‍सेस के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक नमितेश रॉय चौधरी ने कहा, ‘‘हम यह प्रतिष्ठित सराहना पाकर बहुत खुश हैं। एक कंपनी के तौर पर हम सचेत होकर पर्यावरण की रक्षा करने वाला एक ऐसा सिस्‍टम बना रहे हैं, जो न केवल स्‍थायी उत्‍पादन एवं प्रक्रियाओं को बढ़ावा देता है, बल्कि हमारे लॉजिस्टिक भागीदारों के साथ मिलकर संवहनीय तरीके पर भी ध्‍यान देता है।’’

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad