Advertisement

ममता को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में अपनी टिप्पणियों में स्पष्ट होना चाहिए: पीड़िता की मां

आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की बलात्कार-हत्या पीड़िता की मां ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की...
ममता को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में अपनी टिप्पणियों में स्पष्ट होना चाहिए: पीड़िता की मां

आरजी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल की बलात्कार-हत्या पीड़िता की मां ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई के बारे में अपनी टिप्पणियों में स्पष्ट होना चाहिए।

कोलकाता के उत्तरी छोर पर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए, पीड़िता की मां ने हालांकि उम्मीद जताई कि सीएम और आंदोलनकारी डॉक्टरों के बीच बातचीत से नतीजे निकलेंगे। उन्होंने कहा, "केवल यह कहने के बजाय कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसे दंडित किया जाएगा, उन्हें अधिक स्पष्ट और सीधा होना चाहिए था। अपराध स्थल पर सबूतों के नष्ट होने और केवल एक व्यक्ति की गिरफ्तारी को देखते हुए, हम उम्मीद कर रहे थे कि सीएम अधिक स्पष्ट होंगी।"

हालांकि, उन्होंने कहा कि घटना के बाद पिछले एक महीने में अस्पतालों में डॉक्टरों के 'काम बंद' करने से पैदा हुए गतिरोध को हल करने की कोई भी पहल स्वागत योग्य है, लेकिन उन्होंने "कवर अप" के प्रयास के पीछे सभी अपराधियों और अधिकारियों की गिरफ्तारी की भी मांग की।

उन्होंने कहा, "मैं चाहती हूं कि राज्य सरकार न्याय की लड़ाई लड़ रहे आंदोलनकारी डॉक्टरों के खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई न करे।" डीजीपी राजीव कुमार के साथ सीएम ने शनिवार दोपहर राज्य स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय के बाहर डॉक्टरों के धरना स्थल का औचक दौरा किया और उनसे काम पर लौटने का आग्रह किया। उन्होंने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से कहा, "मैं आपसे मुख्यमंत्री के तौर पर नहीं बल्कि आपकी 'दीदी' के तौर पर मिलने आई हूं। मैं आपको आश्वासन देती हूं कि मैं आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी और अगर कोई दोषी पाया जाता है तो कार्रवाई करूंगी।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad