Advertisement

जेब में जिंदा कारतूस लेकर सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचा शख्स, गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके घर पर मिलने पहुंचे एक शख्स के पास से जिंदा कारतूस बरामद...
जेब में जिंदा कारतूस लेकर सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचा शख्स, गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके घर पर मिलने पहुंचे एक शख्स के पास से जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।जिंदा कारतूस मिलने से पुलिस वालों में हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर कारतूस जब्त कर लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स के पास से कारतूस बरामद हुआ है उसका नाम इमरान है। एंट्री के वक्त चेकिंग के दौरान शख्स की जेब से कारतूस बरामद हुआ। घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है।

सोमवार सुबह 10-12 लोग मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे

पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह 10-12 लोग मुख्यमंत्री से पहले से तय कार्कक्रम के मुताबिक मिलने पहुंचे थे। ये लोग मौलवी थे और वक्फ बोर्ड से सैलरी बढ़ाने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात करने आए थे। इन्हीं में से एक श्ख्स के पास से कारतूस बरामद हुआ है।

इमरान नाम से हुई इस शख्स की पहचान

जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स के पास से कारतूस मिला है उसका नाम इमरान है और वो मस्जिद में मुअज्जिन है। पुलिस पूछताछ में शख्स ने बताया है कि उसे ये कारतूस मस्जिद के डोनेशन बॉक्स में मिला, जिसे उसने जेब में रख लिया और फिर भूल गया। फिलहाल पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है।

मिर्ची अटैक पर केजरीवाल ने राजनाथ से कहा- आप मिले हुए हैं?

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में केजरीवाल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ हुई अपनी बातचीत का ब्योरा देते हुए कथित तौर पर उन्हें निकम्मा कह दिया था। केजरीवाल ने सदन में बताया कि हमले के पास उनके पास गृहमंत्री राजनाथ सिंह का फोन आया था।

सीएम ने अपनी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बीच हुई बातचीत पर कहा था कि या तो निकम्मे हैं या आप मिले हुए हैं। केजरीवाल ने अपने ऊपर हुए हमले को दिल्ली पर हमला करार दिया।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad