Advertisement

दिल्ली में कई वाहनों से कुचला गया शख्स, शरीर क्षत-विक्षत; अंग बिखरे

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पार कर रहे एक 35 वर्षीय व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया और कई अन्य वाहनों ने...
दिल्ली में कई वाहनों से कुचला गया शख्स, शरीर क्षत-विक्षत; अंग बिखरे

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पार कर रहे एक 35 वर्षीय व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया और कई अन्य वाहनों ने उसके शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया।

पुलिस ने पीड़ित की पहचान अपने बटुए की मदद से दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन निवासी रमेश नायक के रूप में की। रमेश, एक स्कूल बस चालक, अपनी पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गया है, जिनकी उम्र तीन, आठ और 10 साल है।

घटना गुरुवार तड़के करीब चार बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 48 के दिल्ली-जयपुर कैरिजवे पर हुई, जब रमेश अपनी बहन से मिलने जयपुर जा रहा था। तबियत ठीक न होने पर उन्होंने बीच में ही अपनी योजना बदल दी और दिल्ली लौटने का फैसला किया।

पुलिस ने कहा, "रमेश ने पैदल ही हाईवे पार किया होगा जब पहले वाहन ने उसे टक्कर मारी। पीछे से आ रहे कई अन्य वाहन शव को देखने में विफल रहे और उसके ऊपर चढ़ गए। एक राहगीर ने शव के अवशेष देखे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचना दी। परिवार को सूचित किया।"

रमेश के छोटे भाई दिलीप नायक ने पीड़िता के कपड़ों से शव की पहचान की।

 हेड कांस्टेबल राजेश कुमार ने कहा, "दिलीप की शिकायत पर डीएलएफ फेज 2 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत एक अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।" "घटना का सही समय स्पष्ट नहीं है। एक यात्री ने हमें फोन किया और हम मौके पर पहुंचे। शरीर के अंग विभिन्न स्थानों पर बिखरे हुए थे। हमें पीड़ित का बटुआ मिला जिससे हमें शव की पहचान करने और परिवार को सूचित करने में मदद मिली।"

उन्होंने कहा, "शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया है। आरोपी वाहन चालक का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।" शोकाकुल दिलीप ने कहा कि रमेश परिवार का एकमात्र कमाने वाला था। उन्होंने कहा, "रमेश के परिवार में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। मुझे नहीं पता कि वे भविष्य में कैसे जीवित रहेंगे।" दिलीप ने कहा कि रमेश उत्तम नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में बस ड्राइवर के तौर पर काम करता था।

पीड़िता के ससुर रमेश कुमार ने कहा, "वह बुधवार रात जयपुर में अपनी बहन से मिलने के लिए घर से निकला और गुरुवार सुबह हमें उसकी मौत की खबर मिली। रमेश राजस्थान का रहने वाला है, लेकिन वह पिछले कई सालों से दिल्ली में रह रहा था।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad