Advertisement

समर्थक ने पीठ पर गुदवाया पीएम का टैटू, मोदी बोले- शरीर को कष्ट न दें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दिन गिनती के बचे हैं। पार्टियों के साथ-साथ नेताओं के समर्थकों का जोश भी...
समर्थक ने पीठ पर गुदवाया पीएम का टैटू, मोदी बोले- शरीर को कष्ट न दें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दिन गिनती के बचे हैं। पार्टियों के साथ-साथ नेताओं के समर्थकों का जोश भी देखने लायक है। ऐसा ही कुछ पीएम मोदी की रविवार को रायचूर रैली में देखने को मिला, जहां पीएम मोदी का एक अनोखा समर्थक दिखा। बासवाराज नाम के इस शख्स ने अपनी पीठ पर पीएम मोदी का टैटू गुदवाया हुआ है।

रैली के दौरान भीड़ में खड़े इस शख्स पर पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने बीच में ही अपना भाषण रोककर अपने फैन को शर्ट पहनने की हिदायत दी। पीएम मोदी ने कहा, 'आपके प्यार के लिए आभारी हूं, आपने पूरे शरीर को ऐसे कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लीजिए। नौजवानों से प्रार्थना रहेगी कि अपने शरीर को इतना कष्ट न दीजिए।'

वहीं, एएनआई से बातचीत में टैटू गुदवाने वाले बासवाराज ने कहा, 'इस टैटू को बनवाने में मुझे 15 घंटे लगे। मैंने यह इसलिए बनवाया क्योंकि प्रधानमंत्री ने पिछले 4 सालों में बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने आज रैली में मेरा जिक्र किया, मैं यह दिन कभी नहीं भूलूंगा।'

बता दें कि पीएम रविवार को रायचूर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर वार किए। पीएम मोदी ने सिद्धारमैया सरकार से काम का हिसाब मांगा। पीएम ने कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि रायचूर से अगर उसने सीख ली होती, तो कर्नाटक को बांटने का काम नहीं करती। पीएम ने किसानों की समस्या का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पानी से भी मलाई निकालना जानती है।

उन्होंने कहा कि हैदराबाद के विघटन के समय जनसंघ ने रायचूर के साथ खड़े होकर लड़ाई लड़ी थी। पीएम ने कहा कि कुछ लोग एसी कमरों में बैठ कर कह रहे हैं कि कर्नाटक में त्रिशंकु विधानसभा होगी, ऐसे लोगों को रायचूर में आकर जमीनी हकीकत देखनी चाहिए। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि जनता दल (सेक्युलर) कहीं नजर नहीं आती।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad