Advertisement

मणिपुर: चुराचांदपुर में 300 लोगों की भीड़ ने एसपी कार्यालय पर किया हमला और पथराव

मणिपुर के चुराचांदपुर में 400 लोगों की भीड़ ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर हमला किया। आरएएफ समेत एसपी...
मणिपुर: चुराचांदपुर में 300 लोगों की भीड़ ने एसपी कार्यालय पर किया हमला और पथराव

मणिपुर के चुराचांदपुर में 400 लोगों की भीड़ ने पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पर हमला किया। आरएएफ समेत एसपी ने आंसू गैस छोड़ कर भीड़ पर जवाबी कार्रवाई की।

राज्य पुलिस के एक पोस्ट के अनुसार, "लगभग 300-400 की संख्या में भीड़ ने आज एसपी सीसीपी के कार्यालय पर धावा बोलने का प्रयास किया, पथराव आदि किया। आरएएफ सहित एसएफ स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले दागकर उचित जवाब दे रही है।"

सोशल मीडिया पर "हथियारबंद लोगों के साथ" और "गांव के स्वयंसेवकों के साथ बैठे हुए" एक वायरल वीडियो के प्रसारित होने के बाद चुराचांदपुर के एसपी शिवानंद सुर्वे ने हेड कांस्टेबल सियामलालपॉल को "अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से निलंबित" कर दिया।

एक पुलिस आदेश में कथित तौर पर कहा गया है, "अनुशासित पुलिस बल का सदस्य होने के नाते यह बहुत गंभीर कदाचार के समान है।"

 इसमें कहा गया है, "चुराचांदपुर जिला पुलिस के सियामलालपॉल के खिलाफ एक विभागीय जांच पर विचार किया जा रहा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो गई है, जिसमें उन्हें 14 फरवरी को हथियारबंद लोगों के साथ एक वीडियो बनाते हुए दिखाया गया है।"

सियामलालपॉल को "पूर्व अनुमति के बिना स्टेशन नहीं छोड़ने" के लिए कहा गया है और "उनके वेतन और भत्ते को नियमों के अनुसार स्वीकार्य निर्वाह भत्ते तक सीमित कर दिया गया है"।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad