Advertisement

मेडिकल जांच से पता चला है कि तेजिंदर बग्गा के शरीर पर चोट के निशान हैं, किए जाएंगे जरूरी सुरक्षा इंतजामः दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह...
मेडिकल जांच से पता चला है कि तेजिंदर बग्गा के शरीर पर चोट के निशान हैं, किए जाएंगे जरूरी सुरक्षा इंतजामः दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को कहा कि पंजाब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की चिकित्सकीय जांच में उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा कि वह भाजपा नेता के लिए आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था करेगी।

बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को यहां उसके घर से गिरफ्तार किया, पंजाब ले जाने के दौरान हरियाणा में रोका और घंटों बाद दिल्ली पुलिस वापस राष्ट्रीय राजधानी लेकर आई। दिल्ली पुलिस द्वारा द्वारका कोर्ट मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद बग्गा शनिवार की तड़के अपने जनकपुरी घर लौट आया।

बग्गा कुरुक्षेत्र से गुरुग्राम ले जाया गया जहां द्वारका कोर्ट मजिस्ट्रेट रहते थे। हालांकि, बाद में उन्हें मेडिको-लीगल-केस (एमएलसी) के लिए दिल्ली के डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जिसमें कुछ घंटे लगे और अंत में उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "मेडिकल जांच में बग्गा के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।" यह पूछे जाने पर कि क्या मामले में अन्य धाराएं जोड़ी जाएंगी, अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है। पुलिस ने यह भी कहा कि बग्गा के लिए जरूरी सुरक्षा इंतजाम किए जाएंगे। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "बग्गा ने अपनी सुरक्षा को लेकर आशंका व्यक्त की। हम सुरक्षा के जरूरी इंतजाम करेंगे।"

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा की शिकायत के आधार पर अपहरण का मामला दर्ज किया था कि "कुछ लोग" सुबह करीब 8 बजे उनके घर आए और उनके बेटे को ले गए। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव बग्गा को पिछले महीने मोहाली में उनके खिलाफ दर्ज एक मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। प्रीतपाल बग्गा ने  बताया कि उनका बेटा अपने दोस्तों और समर्थकों के साथ दोपहर करीब एक बजे घर लौटा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad